• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

UP Nikay Chunav: पेयजल की समस्या और गंदगी को AAP बनाएगी मु्द्दा, योग्य कार्यकर्ताओं को मिलेगा मौका

नगर पालिका और नगर पंचायत चुनावों में प्रभावी भूमिका के लिये आम आदमी पार्टी की तैयारियां जोरों पर है। बस्ती में आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में निकाय चुनाव की रणनीति पर चर्चा की गई।
Google Oneindia News

UP News: नगर पालिका और नगर पंचायत चुनावों में प्रभावी भूमिका के लिये आम आदमी पार्टी की तैयारियां जोरों पर है। सोमवार को भानपुर नगर पंचायत क्षेत्र का कार्यकर्ता सम्मेलन बैड़वा माता मंदिर के परिसर में हुआ। जिसमें वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में निकाय चुनाव की रणनीति पर चर्चा की गई।

AAP Basti

कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुये पार्टी के जिलाध्यक्ष पतिराम आजाद ने कहा कि कार्यकर्ता नगरीय क्षेत्रों में सम्पर्क बढाये, लोगों के समस्याओें की जानकारी लें और जरूरत पड़ने पर लोकतांत्रिक ढंग से मुद्दों को लेकर संघर्ष तेज करें। आम आदमी पार्टी निकाय चुनाव को लेकर गंभीर है। योग्य प्रत्याशियों को ही चुनाव मैदान में उतारा जायेगा।

कहा कि नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायतों की लापरवाही के चलते आज जगह-जगह गंदगी का जमावड़ा है जिससे विभिन्न प्रकार की बीमारियां पनप रही है। सफाई की स्थिति बेहद खराब है। आम आदमी पार्टी को मौका मिला तो भ्रष्टाचार से मुक्ति के साथ विकास की गति तेज होगी। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए संगठन मंत्री शास्त्री डी.एन. त्रिपाठी और महिला विंग जिलाध्यक्ष लक्ष्मी यादव, जिला महासचिव डॉ. रामसुभाष वर्मा आदि ने कहा कि निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी हर सीट पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी।

Haryana: आम आदमी पार्टा के नेता अनुराग ढांडा का दावा- 28 जिला परिषद सदस्य AAP में होंगे शामिल Haryana: आम आदमी पार्टा के नेता अनुराग ढांडा का दावा- 28 जिला परिषद सदस्य AAP में होंगे शामिल

नगर पालिका और नगर पंचायत में फैले भ्रष्टाचार को समाप्त कर नगरीय व्यवस्था को सुचारू रूप से संचालित करना पहली प्राथमिकता है। जन सहयोग से आम आदमी पार्टी इस बार जीत का रेकार्ड बनायेगी, लोग बदलाव का मन बना चुके है। कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य रूप से विजय कुमार चौधरी, बाबूराम गौतम, रामलखन चौधरी, कनिकराम, ज्ञानदास गौतम, अजय तिवारी, राम अचल, विनय कुमार, सन्तोष कुमार, प्रदीप नरायन तिवारी के साथ सैकड़ो लोग शामिल हुए।

Comments
English summary
AAP will make problem of dirt an issue in UP Nikay Chunav 2022
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X