• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भाजपा ने किया हंगामा तो बंगाल के राज्यपाल बिना भाषण पूरा किए विधानसभा छोड़ने को हुए मजबूर

|
Google Oneindia News

कोलकाता, 2 जुलाई। बंगाल विधानसभा में शुक्रवार दोपहर उस समय हंगामा मच गया जब राज्यपाल जगदीप धनखड़ अपना भाषण दे रहे थे।राज्यपाल के भाषण के दौरान विपक्षी भाजपा ने तख्तियां लिए हुए नारेबाजी की। इसने राज्यपाल को अपना भाषण शुरू करने के पांच मिनट बाद ही बीच में ही रोकना पड़ा। हंगामे के कारण राज्यपाल भवन से स्पीकर बिमान बनर्जी के अनुरक्षण के दौरान निकल गए।

pic
भाजपा विधायकों ने राज्य में चुनाव बाद हिंसा को लेकर पश्चिम बंगाल विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान हंगामा किया और 'भारत माता की जय' के नारे भी लगाए।
pic
बता दें राज्यपाल, धनखड़ का बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ महीनों से टकराव चल रहा है। गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस ने दावा किया कि नकली वैक्सीन आयोजकों और धनखड़ के बीच संबंध थे। टीएमसी सांसद ने प्रेस कान्‍फ्रेंस कर एक फोटो शेयर की जिसमें राज्‍यपाल के पीछे खड़े अंगरक्षक और वैक्‍सीन धोखाधड़ी मामले के एक आरोपी का मिलान करते हुए दावा किया कि राज्‍यपाल फर्जी वैक्‍सीनेशन कांड में शामिल हैं। वहीं ममता बनर्जी के तीसरी बार सीएम पद की शपथ लेने के बाद, राज्यपाल ने हिंसा का मुद्दा उठाया और उन्हें राज्य में कानून व्यवस्था को नियंत्रित करने के उनके कर्तव्य की याद दिलाई।

TMC सांसद ने राज्‍यपाल जगदीप धनखड़ पर कोलकाता फर्जी टीकाकरण की साजिश रचने का लगाया आरोपTMC सांसद ने राज्‍यपाल जगदीप धनखड़ पर कोलकाता फर्जी टीकाकरण की साजिश रचने का लगाया आरोप

https://hindi.oneindia.com/photos/how-to-install-battlegrounds-mobile-india-game-launched-in-india-oi63807.html

English summary
BJP created a ruckus, the Bengal Governor was forced to leave the assembly without completing the speech.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X