• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रेप केस में फरार बसपा सांसद अतुल राय ने ​नहीं किया कोर्ट में सरेंडर, यूपी पुलिस ने कुर्की आदेश किया चस्पा

|

वाराणसी। रेप के आरोपों में फंसे घोसी से बसपा सांसद अतुल राय ने कोर्ट में सरेंडर नहीं किया। जिसके बाद यूपी पुलिस द्वारा उसके खिलाफ कुर्की का नोटिस जारी कर दिया गया। वाराणसी के एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि लगातार कोर्ट में तारीख लेने के बावजूद भी बसपा सांसद अतुल राय सरेंडर नही किये जिसके बाद कोर्ट के आदेश के बाद वाराणसी, गाजीपुर और घोसी स्तिथ उनके मकान पर कुर्की का नोटिस चस्पा कर दिया गया है। वाराणसी के यूपी कॉलेज की पूर्व छात्रा की तहरीर पर लंका थाने में अतुल राय के खिलाफ रेप का मामला दर्ज है। जिसको लेकर अतुल राय ने देश की सर्वोच्च न्यायालय से भी बेल की गुहार लगाई थी, जिसे सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर वाराणसी की निचली अदालत से बेल लेने को कहा था।

छात्रा बोली- रेप कर वीडियो बनाया और ब्लैकमेल करते रहे

छात्रा बोली- रेप कर वीडियो बनाया और ब्लैकमेल करते रहे

अतुल राय गाजीपुर के भावर कोल थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। सांसद बनने से पहले वह वाराणसी में रहकर रेलवे की ठेकेदारी करते थे। उन्होंने बनारस के यूपी कॉलेज पढ़ाई की थी। जब 2019 के चुनाव हुए तो अतुल राय ने घोसी लोकसभा से बसपा के सिंबल पर चुनाव लड़ा। इसी तरह यूपी कॉलेज की एक छात्रा जो कि कभी अतुल की सहपाठी रही थी, ने अतुल पर गंभीर आरोप लगाए। छात्रा ने कहा कि अतुल राय ने अपनी पत्नी से मिलाने के लिए आवास पर बुलाया था। जहां बलात्कार किया और वीडियो बनाया। फिर, उसके जरिए बार-बार ब्लैकमेल करता रहा। मैं बहुत प्रताड़ित हुई।''

जब चुनाव परिणाम जारी हुए तब भी सामने नहीं आया आरोपी

जब चुनाव परिणाम जारी हुए तब भी सामने नहीं आया आरोपी

इन आरोपों के बाद वाराणसी के लंका थाने में अतुल राय के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। तब एक बयान का वीडियो भी सामने आया। चुनाव के दौरान लंका थाने में मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही अतुल राय फरार हो गए। 23 मई को चुनाव परिणाम आए, तब भी अतुल सामने नहीं आए और फरार ही हैं।

इसलिए चस्पा किया गया कुर्की का नोटिस

इसलिए चस्पा किया गया कुर्की का नोटिस

इलाहाबाद हाईकोर्ट में उन्होंने अरेस्ट स्टे लेने की कोशिश की। साथ ही जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट में भी अर्जी दाखिल की, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने निचली अदालत से जमानत लेने की बात कहकर अर्जी ठुकरा दी थी। वहीं, कोर्ट ने अतुल राय को कई बार पेश होने का आदेश दिया। मगर,वह कोर्ट में हाजिर न हुआ। जिस पर अतुल राय के खिलाफ धार-183 के तहत करवाई करते हुए कुर्की की नोटिस चस्पा की गई है।

सुनिए! आपको ईमेल में आयकर रिफंड का मैसेज आए तो कर दें डिलीट, नाईजीरियन हैकर कर रहे हैं लूट, मुंबई में पुलिस ने 7 धरे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
UP Police Pastes Attachment Notice Out Of Bsp Mp Atul Rai House
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X