• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

सीएम आवास पर फोन कर धमकी देने वाला निकला 'Momos' विक्रेता, भेजा गया जेल

सीएम आवास पर फोन करके वाराणसी कोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी देने निकला मोमोज विक्रेता, मुकदमा दर्ज कर भेजा गया जेल
Google Oneindia News

वाराणसी, 02 अक्टूबर : सीएम योगी आदित्यनाथ के वाराणसी दौरे से पूर्व लखनऊ स्थित पीएम के सरकारी आवास पर फोन कॉल कर वाराणसी सिविल कोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ा गया युवक फुलवरिया का रहने वाला है और वह मोमोज बेचता है। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि आरोपी युवक अपने पड़ोसी को फंसाने के लिए यह कदम उठाया था। फिलहाल पुलिस द्वारा उसे कोर्ट में पेश करते हुए जेल भेज दिया गया।

Varanasi news today

30 सितंबर को चोरी की मोबाइल से दिया था धमकी
दरअसल 1 अक्टूबर को सीएम योगी आदित्यनाथ वाराणसी आने वाले थे। उनके आगमन से पहले ही 30 सितंबर को मुख्यमंत्री के लखनऊ में स्थित सरकारी आवास और वाराणसी कमिश्नर पुलिस के बेसिक फोन पर एक शख्स द्वारा फोन करके सीएम आगमन के दौरान वाराणसी सिविल कोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। धमकी भरी काल आने के बाद पुलिस हरकत में आई और सर्विलांस तथा क्राइम ब्रांच को तत्काल जांच के लिए लगाया गया। पुलिस द्वारा नंबर के बारे में जांच किया गया तो पता चला कि जिस व्यक्ति के आईडी पर नंबर चल रहा है वह फुलवरिया का रहने वाला है। पुलिस उसके पास पहुंची और गिरफ्तार करने के बाद उसने बताया कि यह नंबर उसके बेटी का है और मोबाइल चोरी हो गई है।

पड़ोसी को फंसाने के लिए उठाया था ऐसा कदम
पकड़े गए व्यक्ति द्वारा यह भी बताया गया कि उसके पड़ोस में रहने वाला मोनू नामक युवक उसे परेशान करता रहता है। उसने पुलिस को आशंका जताई कि मोनू द्वारा ही मोबाइल चोरी करने के बाद ऐसी हरकत की गई है। उसके बाद पुलिस ने मोनू को गिरफ्तार किया तो पूछताछ में पूरी कहानी उजागर हो गई। जांच पड़ताल में यह भी बात सामने आई कि वर्ष 2017 में खुद के अपहरण की साजिश रचकर मोनू द्वारा अपने पड़ोसी को फंसाया गया था। अपने पड़ोसी के बेटी की मोबाइल चोरी करके वह बम ब्लास्ट करने की धमकी देकर फिर से उसे फंसाना चाहता था। फिलहाल वास्तविक आरोपी पकड़े जाने के बाद पुलिस द्वारा संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए उसे न्यायालय में प्रस्तुत किया गया जहां से जेल भेज दिया गया।

'30 में सपा मुलायम-अखिलेश तक ही पहुंच पाई', यूपी BJP चीफ भूपेंद्र चौधरी ने कसा तंज '30 में सपा मुलायम-अखिलेश तक ही पहुंच पाई', यूपी BJP चीफ भूपेंद्र चौधरी ने कसा तंज

Comments
English summary
Momos seller threatened on phone call at CM residence
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X