• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Adipurush Controversy : फिल्म के खिलाफ वाराणसी में प्रदर्शन, लोग बोले- किसी भी हाल में नहीं चलने देंगे

Adipurush Controversy: फिल्म का Teaser सामने आने के बाद से ही फिल्म का विरोध शुरू हो गया है, बृहस्पतिवार को वाराणसी में पुतला दहन किया गया।
Google Oneindia News

Adipurush फिल्म का Teaser सामने आने के बाद से इसका विरोध शुरू हो गया है। बृहस्पतिवार को लमही गेट पर भारतीय अवाम पार्टी के नेताओं द्वारा आदिपुरुष फिल्म के निर्देशक और कलाकारों का पुतला फूंकते हुए उनको गिरफ्तार करने की मांग की गई। पार्टी के नेताओं ने यह भी कहा कि रिलीज होने के बाद फिल्‍म को वे सिनेमाघरों में चलने नहीं देंगे। नेता बोले कि फिल्म में भारत के सबसे बड़े आराध्य भगवान श्रीराम और हनुमानजी का गलत चित्र पेश कर बॉलीवुड ने घोर पाप और अक्षम्य अपराध किया है।

Adipurush movie varanasi

मुकदमा दर्ज कर भेजा जाए जेल
भारतीय अवाम पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष नजमा परवीन ने कहा कि किसी फिल्म निर्माता द्वारा हमारे आराध्य भगवान का अपमान किया जाय और हम चुप रहें, यह असंभव है। उन्‍होंने यह भी कहा कि फिल्म में भगवान के स्थापित चित्र से अगल चित्र दिखाकर हिंदू धर्म को अपमानित किया गया है। ऐसे में फिल्म के निर्देशक और कलाकारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उन्हें जेल भेजा जाए। ऐसी सजा दी जाए जिससे भविष्य में कोई भी व्यक्ति इस तरह का अपराध करने से पहले सौ बार सोचे।

कलाकारों को बनारस में प्रवेश नहीं करने देंगे
पार्टी के प्रदेश महासचिव अजय कुमार सिंह और जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश पाण्डेय ने कहा कि बजरंगबली के अपमान पर केवल फिल्म पर प्रतिबंध से काम नहीं चलेगा। इसमें शामिल सभी कलाकारों और निर्माताओं की जांच हो। कहीं ये सभी के तार आतंकवादी जिहादियों से तो नहीं जुड़े हैं। जिहादियों का काम हिन्दू धर्म को अपमानित करना भी है। हो सकता है फिल्म के बहाने भारत में धार्मिक विद्वेष फैलाकर दंगा कराने की साजिश हो, इस फिल्म में पैसा आतंकवादी संगठनों का लगा हो। लोगों ने यह भी कहा कि फिल्म के कलाकारों को बनारस में प्रवेश भी नहीं करने देंगे। बॉलीवुड ने हिन्दू देवी देवताओं को अपमानित करने का चलन बना लिया है। इस दौरान पार्टी के दर्जनों नेता मौजूद रहे।

Adipurush Controversy पर अरुण गोविल की चुप्पी, इस बारे में कुछ नहीं कहूंगा, जानिए क्या कहा दीपिका ने Adipurush Controversy पर अरुण गोविल की चुप्पी, इस बारे में कुछ नहीं कहूंगा, जानिए क्या कहा दीपिका ने

Comments
English summary
Adipurush controversy: Leaders demonstrated in Varanasi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X