• search
वडोदरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

89 साल की उम्र में भी पति करता है डिमांड, बीमार 87 वर्षीय पत्नी ने मांगी मदद, बोलीं- मुझे छुटकारा चाहिए

Google Oneindia News

वडोदरा, 12 सितंबर। आपने वो गाना जरूर सुना होगा, प्यार मांगा है तुम्ही से ना इनकार करो। लेकिन जब आपकी उम्र 80 साल से भी ज्यादा हो तो यह प्यार जिस्मानी ना होकर रुहानी होना चाहिए। लेकिन गुजरात के वडोदरा में रहने वाले 89 साल के बुजुर्ग इस बात को समझ नहीं सके। जिस तरह से बुजुर्ग 89 साल की उम्र में अपनी 87 साल की पत्नी को शारीरिक संबंध बनाने के लिए बार-बार दबाव डाल रहे थे उससे तंग आकर बुजुर्ग महिला को आखिरकार हेल्पलाइन नंबर पर फोन करके मदद मांगनी पड़ गई।

इसे भी पढ़ें- अब केरल में आवारा कुत्ते ने 7वीं क्लास के छात्र पर किया हमला, साइकिल पर कूदकर बुरी तरह से काटाइसे भी पढ़ें- अब केरल में आवारा कुत्ते ने 7वीं क्लास के छात्र पर किया हमला, साइकिल पर कूदकर बुरी तरह से काटा

यौन संबंध के लिए बनाते हैं दबाव

यौन संबंध के लिए बनाते हैं दबाव

दरअसल यह पूरा मामला गुजरात के वडोदरा शहर का है। जहां पर 89 साल के बुजुर्ग के खिलाफ उनकी ही पत्नी ने हेल्पलाइन नंबर 181 पर फोन करके मदद मांगी है। बुजुर्ग महिला की शिकायत पर आपको शायद यकीन नहीं होगा, कुछ ऐसा ही हेल्पलाइन नंबर पर कॉल को रिसीव करने वाले के साथ भी हुआ। लेकिन फोन पर महिला ने कहा कि मेरे 89 साल के पति हाइपरसेक्शुअल हैं और मैं उनसे परेशान हो चुकी हूं, लिहाजा मैं उनसे छुटकारा पाना चाहती हूं।

महिला ने कहा छुटकारा चाहिए

महिला ने कहा छुटकारा चाहिए

बुजुर्ग महिला ने 181 अभयन हेल्पलाइन पर फोन करके मदद की गुहार लगाई है। यह मामला वडोदरा के सयाजीगंज इलाके का है। महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उनके पति बार-बार उनसे शारीरिक संबंध बनाने की मांग करते हैं। महिला ने बताया कि मैं काफी बीमार रहती हूं, लिहाजा मैं अपने पति की यह इच्छा पूरी नहीं कर सकती हूं, ऐसे में मुझे मेरे पति से छुटकारा दिलाया जाए।

बुजुर्ग महिला बिस्तर पर, फिर भी करते हैं डिमांड

बुजुर्ग महिला बिस्तर पर, फिर भी करते हैं डिमांड

वहीं अभयम हेल्पलाइन के अधिकारी का इस पूरे मामले पर कहना है कि बुजुर्ग दंपति के बीच कई सालों तक संबंध काफी अच्छा रहा है। लेकिन एक साल पहले महिला बीमार हो गई और बिस्तर पर पड़ गई। वह बिस्तर से उठने तक में सक्षम नहीं है। वह बहुत मुश्किल से हिल-डुल पाती हैं। यहां तक कि वह वह चलने-फिरने के लिए अपने बेटे और बहू पर निर्भर हैं और उनकी मदद लेनी पड़ती है।

डिमांड नहीं पूरी होने पर निकालते हैं गुस्सा

डिमांड नहीं पूरी होने पर निकालते हैं गुस्सा

अभयम के अधिकारी ने बताया कि बुजुर्ग महिला के पति उनकी हालत से पूरी तरह से वाकिफ हैं। लेकिन इसके बाद भी वह बुजुर्ग महिला के साथ संबंध बनाने के लिए उनपर दबाव डालते हैं। जानकारी के अनुसार महिला के पति रिटायर्ड इंजीनियर हैं और दोनों का आपस में अक्सर झगड़ा भी होता रहता है। जब बुजुर्ग पुरुष की मांग पूरी नहीं होती है तो वह अपना गुस्सा पत्नी और बेटे पर निकालते हैं।

सेक्सोलॉजिस्ट के पास ले जाने की सलाह

सेक्सोलॉजिस्ट के पास ले जाने की सलाह

यही नहीं बुजुर्ग पुरुष की इस हरकत का पता उनके पड़ोस में रहने वाले लोगों तक को है। पड़ोसियों को पता है कि अक्सर बुजुर्ग दंपति के घर में लड़ाई होती रहती है। तमाम कोशिशों के बाद भी जब बुजुर्ग महिला इस समस्या काहल नहीं निकाल सकीं तो उन्होंने हेल्पलाइन नंबर पर फोन करके मदद की गुहार लगाई। जिसके बाद अभयम के अधिकारियों ने बुजुर्ग को समझाने की कोशिश की और उनकी काउंसलिंग करके दूसरी तरफ मन लगाने को कहा। उनसे सीनियर्स क्लब ज्वाइन करने के लिए भी कहा। अधिकारियों ने बुजुर्ग को सेक्सोलॉजिस्ट के पास ले जाने का भी सुझाव दिया है।

Comments
English summary
89 year old husband demands physical relation 87 year old wife call for help.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X