• search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Udham Singh Nagar : करवाचौथ का चांद नहीं देख पाई गुरजीत कौर, मुरादाबाद पुलिस की एंट्री ने उजाड़ दी खुशियां

Google Oneindia News

गुरताज भुल्लर और गुरजीत कौर हंसी-खुशी से जिंदगी बिता रहे थे। दोनों के बीच बेपनह प्यार था। एक पल की भी दूरी बर्दाश्त नहीं थी। पति की लंबी उम्र के लिए गुरजीत करवाचौथ का व्रत रखने वाली थी। इसके लिए उसने सभी तैयारियां भी कर ली थीं। मगर दोनों की हंसती खेलती जिंदगी को उस वक्त नजर लग गई, जब दोनों की लाइफ में यूपी पुलिस ने एंट्री मारी। हम बात कर रहे हैं उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर में हुई एक ऐसी घटना की, जिसने यूपी की मुरादाबाद पुलिस पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

क्या है मामला ?

क्या है मामला ?

कुंडा थाना क्षेत्र के भरतपुर गांव में बुधवार की देर शाम मुरादाबाद पुलिस की टीम सादी वर्दी में दबिश देने पहुंचे। पुलिस की कारवाई के दौरान हुई फायरिंग में जसपुर ब्लाक के ज्येष्ठ प्रमुख गुरताज भुल्लर की पत्नी गुरजीत कौर के सीने में गोली लग गई। गुरजीत की मौत हो गई।

करवाचौथ पर पति के लिए व्रत भी नहीं रख सकी गुरजीत

करवाचौथ पर पति के लिए व्रत भी नहीं रख सकी गुरजीत

गुरताज और गुरजीत एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे। दोनों के पांच वर्ष की एक बेटी है और चार माह पहले ही गुरजीत ने एक बेटे को जन्म दिया था। नौकरी करने के साथ वह पति के हर काम में साथ देती थी। गुरजीत हर बार की तरह इस करवाचौथ पर भी पति की दीर्घायु के लिए व्रत रखने की तैयारी में थी। करवाचौथ की तैयारियां चल रही थीं। गुरजीत खुद बाजार जाकर पूजा और श्रृंगार की सामग्री, नए कपड़े खरीदकर लाई थी। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। गुरजीत इस बार करवाचौथ का व्रत भी नहीं रख सकी। इससे पहले ही मौत ने उसके घर दस्तक दे दी।

गुरजीत की मौत पर जमकर हुआ बवाल, बुलानी पड़ी फोर्स

गुरजीत की मौत पर जमकर हुआ बवाल, बुलानी पड़ी फोर्स

गुरजीत कौर की मौत की खबर जैसे ही क्षेत्र में फैली, लोग मौके पर दौड़ पड़े। आक्रोशित ग्रामीणों ने कुंडा थाने ले सामने फोरलेन जाम कर दिया। जमकर बवाल हुआ। कई थानों की फोर्स बुलानी पड़ी। यूपी पुलिस के 5 जवान भी जख्मी हो गए। एसपी चंद्रमोहन सिंह, सीओ वंदना वर्मा व अन्य अधिकारियों ने स्थिति को जैसे-तैसे संभाला।

मुरादाबाद पुलिस पर हत्या का मुकदमा दर्ज

मुरादाबाद पुलिस पर हत्या का मुकदमा दर्ज

DIG कुमाऊं रेंज नीलेश आनंद ने कहा कि उत्तर प्रदेश पुलिस हमें बिना सूचना दिए यहां आई। उन्होंने घर में घुसकर फायरिंग की, जिससे एक महिला की मृत्यु हुई है। यह एक संगीन अपराध है, इसलिए इसमें हत्या का मुकदमा दर्ज़ हुआ है। असलहा, गाड़ी और खाली खोका बरामद किया गया है, उसकी जांच कराएंगे।

UP Police: बदमाश पकड़ने गई यूपी पुलिस पर उत्तराखंड में फायरिंग, 5 पुलिस घायल, महिला की मौतUP Police: बदमाश पकड़ने गई यूपी पुलिस पर उत्तराखंड में फायरिंग, 5 पुलिस घायल, महिला की मौत

Comments
English summary
udham singh nagar moradabad police gurtaj bhullar gurjeet kaur karwa chauth
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X