• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी: योगी के मंत्री का दावा- अयोध्या में राम मंदिर बनने से कोई नहीं रोक सकता

|

अमेठी। यूपी सरकार में सिचाई मंत्री धर्मपाल सिंह अमेठी दौरे पर है। इस दौरे पर उन्होंने राम मंदिर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। अमेठी दौरे पर पहुंचे धर्मपाल सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अयोध्या में राम का मंदिर था, और वह बनकर रहेगा इसे कोई भी नहीं रोक सकता। इससे पहले भी राम मंदिर को लेकर पार्टी के लोग बयान देते आए हैं।

महंत रामचंद्र दास परमहंस: जिन्हें अयोध्या में आज हर कोई जरूर याद कर रहा होगा

यूपी: योगी के मंत्री का दावा- अयोध्या में राम मंदिर बनने से कोई नहीं रोक सकता

राम मंदिर के पक्ष में निर्णय लेगा न्यायालय

अमेठी के जगदीशपुर डाक बंगले में पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि जब हम मंदिर की बात करते थे तो आप लोग कहते थे कि भाजपा के पास और कोई मुद्दा नहीं है। विकास का मुद्दा नहीं है, किसान का मुद्दा नहीं है। भारतीय जनता पार्टी राम के नाम पर वोट मांगती है, ये विपक्षी लोग भी कहते थे। उन्होंने कहा अयोध्या में राम का मंदिर बनेगा। सर्वोच्च न्यायालय का सम्मान हम करेंगे, मामला न्यायालय में चल रहा है, न्यायालय जो आदेश देगा हम उसे मानेंगे। उन्होंने कहा कि हमे उम्मीद है कि न्यायालय राम मंदिर के पक्ष में निर्णय लेगा। दुनिया जानती है, हिन्दु, मुस्लिम, सिख और ईसाई सभी लोग जानते हैं कि भगवान राम अयोध्या में पैदा हुए थे।

यूपी: योगी के मंत्री का दावा- अयोध्या में राम मंदिर बनने से कोई नहीं रोक सकता

ड्रोन कैमरे की निगरानी में कराया जाएगा सिल्ट सफाई का कार्य

मंत्री ने उन्होंने कहा कि हम यहां किसानों की समस्या के लिए आए हैं उनसे जुड़ी बात ही होगी। उन्होंने कहा कि नहरों में सिल्ट सफाई का कार्य इस बार ड्रोन कैमरे की निगरानी में कराया जाएगा। जिससे किसानों को पहले और बाद की स्थिति से अवगत कराया जाए। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि टेल तक पानी पहुंचाए तथा जल प्रबंधन समिति बनाने के निर्देश भी दिए। जिले में पानी के इस्तेमाल व बचाव के लिए जल प्रबंधन समिति बनाने का निर्देश दिया। इसके साथ ही नहरों का संचालन सही तरीके से हो इसके लिए तीन समितियां रजबहा, कुलाबा व अल्पिका बनने का आदेश दिया है। समितियों का चयन प्रजातांत्रिक तरीके से किया जाए।

ये भी पढ़ें:- यूपी: पुलिस कर्मियों में बढ़ती नाराजगी कम करने के लिए डीजीपी ने निकाला रास्ता, दिया प्रमोशन का तोहफा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
yogi goverment minister say that we built ram mandir in ayodhya no one can stop amethi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X