• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

नोएडा: जेल की हवा के बाद 'गालीबाज' महिला का छिनेगा घर, सोसाइटी से बाहर करने की हो रही तैयारी

|
Google Oneindia News

नोएडा, अगस्त 21। नोएडा की गालीबाज महिला के खिलाफ अब कार्रवाई का दौर शुरू हो गया है। पहले तो नोएडा पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया और अब ऐसी जानकारी है कि वो महिला जिस सोसाइटी में रह रही थी, उसे अब वहां से बाहर निकालने की तैयारी चल रही है। आपको बता दें कि आरोपी महिला की पहचान भाव्या राय के रूप में हुई है, जो सेक्टर 128 की जेपी विश टाउन सोसाइटी में रह रही थी।

Recommended Video

    Video Viral: Noida में 'गालीबाज' महिला पुलिस हिरासत में, गार्ड से की हाथापाई | वनइंडिया हिंदी *News

    महिला ने गार्ड के साथ किया अभद्र व्यवहार

    भाव्या राय ने अपनी सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट की और अभद्र व्यवहार किया। इस पूरी घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। गार्ड की शिकायत के आधार पर पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद हाउसिंग सोसाइटी के अधिकारियों ने उस महिला को सोसाइटी से बाहर करने की तैयारी शुरू कर दी है। साथ ही महिला को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भी भेज दिया गया है।

    महिला को सोसाइटी से किया जाएगा बाहर

    सोसाइटी के एक अधिकारी ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा है कि उस महिला ने जिस गार्ड को पीटा और गालियां दी हैं, उसने वीडियो हमें सौंप दिया है और अब हम उस पर उचित कार्रवाई कर रहे हैं। सोसाइटी की कोषाध्यक्ष अंशु गुप्ता का कहना है कि भाव्या राय के खिलाफ हम एक्शन की तैयारी कर रहे हैं, उनसे उनका फ्लैट खाली कराया जाएगा और इसमें फ्लैट का मालिक भी हमारा सहयोग कर रहा है।

    क्या है पूरा मामला?

    दरअसल, सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड से गेट खोलने में हुई देरी की वजह से भाव्या राय को गुस्सा आ गया था, जिसके बाद तो भाव्या को ऐसा गुस्सा चढ़ा कि उसने गार्ड के साथ मारपीट की और उसे गालियां भी दी। इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद यह भी लग रहा है कि महिला भयानक नशे में थी। नशे में होने के कारण महिला का खुद पर कंट्रोल नहीं रहा और उसने सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट और गाली-गलौच शुरू कर दी।

    नोएडा की महिला को भारी पड़ा सोसायटी के गार्ड्स को गालियां देना, गिरफ्तार कर भेजा गया जेलनोएडा की महिला को भारी पड़ा सोसायटी के गार्ड्स को गालियां देना, गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

    Comments
    English summary
    woman who was abusing with guard evicted from society
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X