VIDEO: फोन पर बात करती, आराम फरमाती यूपी पुलिस

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

हरदोई। उत्तर प्रदेश के मुखिया आदित्यनाथ योगी सूबे में भले ही रामराज्य लाने का सपना देख रहे हों। अपराधों पर लगाम लगाना और लोगों को सुरक्षित महसूस कराना उनकी प्राथमिकता हो ,लेकिन उनके इन सपनों की धज्जियां खुद उनके ही नुमाइंदे उड़ा रहे हैं। हरदोई जिले के संडीला इलाके में लगने वाले चार दिवसीय महावीर झंडे मेले के दौरान यूपी पुलिस आराम फरमाती दिखी। वो भी एक दो नही बल्कि चार-चार महिला पुलिस आराम तो फरमा ही रहीं थी साथ ही फोन पर भी बातें कर रही थी। गौरतलब है कि हरदोई में लगने वाला ये मेला सुरक्षा के नजरिए से काफी संवेदनशील माना जाता है। इस बात से हम अंदाजा लगा सकते हैं कि यूपी पुलिस को प्रदेश की सुरक्षा की कितनी चिंता है।

VIDEO: फोन पर बात करती, आराम फरमाती यूपी पुलिस

बता दें कि उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से करीब 55 किलोमीटर दूर संडीला इलाके में चार दिवसीय महावीर झंडे मेले का आयोजन किया गया था। इस मेले में अन्य जनपदों से भी लोग शिरकत करने आते हैं। इस मेले को सुरक्षा के लिहाज से काफी संवेदनशील माना जाता है। इसे लेकर पुलिस पूरी तरह मुस्तैद रहती भी है। कहीं कोई अप्रिय घटना न घट जाए इसके लिए कई इलाकों से कई सर्किल्स के सीओ कई थानों के थानेदार अपने इलाकों को छोड़ कर यहां ड्यूटी करने आते है , इसके अलावा पीएससी की दो बटालियन को भी इस जगह पर लगी थीं। लेकिन अफसोस पुलिस सुरक्षा में नही बल्कि आराम फरमाने और फोन पर बातें करने में मुस्तैद थी।

वीडियो में आराम फरमाते यूपी पुलिस साफ दिख रही है। पहली तस्वीर संकटा मंदिर की है जहां पर आप साफ देख सकते हैं की एक महिला पुलिसकर्मी अपने जूतों को उतारकर किस तरह पेड़ की छांव के नीचे लेट कर अपने मोबाइल से खेलती नजर आ रही है। इनके जूते उतार कर लेटने का अंदाज ही बयां कर रहा है कि अपनी ड्यूटी को लेकर कितनी फिक्रमंद है दूसरी तस्वीर में संकटा मंदिर में स्थित जल कुंड के पास लोगों को बैठने के लिए बनाई गई सीट पर महिला पुलिसकर्मी आराम फरमा रही थीं। हालांकि इनके इस कारनामों से पुलिस प्रशासन शायद ज़रूर बेखबर है। लेकिन किसी अनहोनी के लिए ज़िममेदार कौन होगा और ये सजगता कितनी रंग लाएगी ये बड़ा सवाल ज़रूर है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
up police getting rest on the occasion of Mahaveer flag fair in Hardoi district
Please Wait while comments are loading...