'ऑपरेशन क्लीन': यूपी पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश को मारी गोली

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मेरठ। यूपी में बदमाशों के सफाये के लिए यूपी पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन चला रखा है जिसमें अभी तक सबसे ज्यादा एनकाउंटर मेरठ में किए गए हैं। बुधवार को भी मेरठ में यूपी पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में एसटीएफ की टीम भी शामिल थी। पुलिस ने इस मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी बदमाश, सलमान उर्फ राजा को गोली मार दी।

पुलिस का सिपाही भी घायल

पुलिस का सिपाही भी घायल

हालांकि बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ में एसटीएफ का सिपाही रकम सिंह भी घायल हो गया। मुठभेड़ के बाद बदमाश और सिपाही को मेडिकल कालेज भेज दिया गया। घटना मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के खत्ता रोड की है। जहां मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश सलमान उर्फ राजा की घेराबंदी कर ली। राजा पर एक दर्जन मुकदमें चल रहे है। साथ ही मेरठ में कई बड़ी लूट और हत्या के मामले में पुलिस सरगर्मी से उसकी तलाश कर रही थी।

पुलिस को मिली अहम सफलता

पुलिस को मिली अहम सफलता

पुलिस अधिकारियों की मानें तो एसटीएफ की टीम को एक अहम सफलता मिली है। अफसरों के मुताबिक, एसटीएफ को सूचना मिली थी कुख्यात अपराधी इंचौली निवासी सलमान उर्फ राजा बाइक से अब्दुल्लापुर-भीमनगर मार्ग पर पहुंचने वाला है। पता होते ही एसटीएफ हरकत में आ गई और पॉजीशन ले ली। सलमान बाइक से पहुंचा तो उसे रुकने को कहा। टीम को देखते ही सलमान ने फायरिंग कर दी।

मेडिकल कॉलेज में चल रहा है इलाज

मेडिकल कॉलेज में चल रहा है इलाज

जवाबी कार्रवाई में सलमान के पैर में गोली लगी और वह बाइक के साथ गिर पड़ा। एसटीएफ ने उसे तुरंत ही मेडिकल अस्पताल पहुंचाया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पकड़ा गया सलमान सरुरपुर में हुई पेट्रोल पंप लूट समेत तमाम वारदातों में शामिल रहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
up police encountered a criminal having 50 thousand bounty in meerut

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.