• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी पुलिस का एक और चेहरा, चंदा करके गरीबों को खिलाया खाना, तस्वीरें वायरल

|

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश में खाकी के दामन पर लगातार दाग लगते रहे हैं। वहीं शाहजहांपुर जिले की पुलिस छवि सुधारने में लगी हुई है। दुर्गाष्टमी के दिन जिले की पुलिस ने दरियादिली दिखाते हुए भंडारे का आयोजन किया। जिसमें एसपी सिटी, सीओ सिटी समेत पुलिसकर्मियों ने खुद गरीबों को खाना परोसा। वहीं खाना खाने वाले लोगों का पुलिस के प्रति नजरिया में बदलाव आया है। एसपी सिटी का कहना है कि प्रदेश मे लगातार पुलिस की छवी पर सवाल उठ रहे थे। लेकिन अब पुलिस के प्रति लोगों का नजरिया बदल जाएगा और आगे भी ऐसे ही गरीबों के प्रति पुलिस का कार्य जारी रहेगा।

चंदा इकट्ठा करके कराया भंडारा

चंदा इकट्ठा करके कराया भंडारा

दरअसल दुर्गाष्टमी के मौके पर एसपी दिनेश त्रिपाठी, सीओ सिटी सुमित शुक्ला इंस्पेक्टर समेत थाने के पुलिसकर्मियों ने एक अच्छी पहल की है। पुलिसकर्मियों ने चंदा इकट्ठा करके गरीबों के लिए भंडारा आयोजन किया। ये भंडारा थाना सदर बाजार के खिरनीबाग चौराहे पर किया गया है। बड़े अफसरों ने वर्दी में आकर गरीबों को खाना खिलाया। इतना ही नहीं पुलिस के आलाधिकारियों ने खुद गरीबों को खाना परोसा और पुलिस के प्रति अभी तक जो नजरिया लोगों का बना हुआ। उसे बदलने की अपील की है। गरीबों को खाना खिलाते वक्त करीब आधा घंटा उनके साथ समय बिताया। वहीं खाना खाते गरीबों ने पुलिस के अधिकारियों को लाखों दुआएं देकर अच्छा काम करने उम्मीद भी जताई। गरीबों के लिए किया गया भंडारा पूरे दिन चला।

जनता का नजरिया जरूर बदलेगा- एसपी

जनता का नजरिया जरूर बदलेगा- एसपी

दिनेश त्रिपाठी का कहना है कि दुर्गाष्टमी के मौके पर पुलिसकर्मियों ने चंदा इकट्ठा करके गरीबों के लिए भंडारा किया है। इस भंडारे में पुलिसकर्मियों ने खुद गरीबों को खाना परोसा है। पुलिस की छवी पर लगातार सवाल खड़े होते आए हैं। इसलिए इस पहल के बाद पुलिस के प्रति गरिबों और जनता का नजरिया जरूर बदलेगा और पुलिस पर भरोसा भी बढ़ेगा।

'अपनी परेशानी बेझिझक बयां कर सकेंगे'

'अपनी परेशानी बेझिझक बयां कर सकेंगे'

वहीं भंडारे में खाना खाने वाले लोगों का कहना है कि पहली बार पुलिस ने गरीबों की सुध ली है। वैसे तो पुलिस गरीबों को कुचलती थी। गरीब पुलिस से बात करने में घबराते थे, लेकिन यहां की पुलिस की पहल के बाद अब गरीब पुलिस के करीब आएगा। और पुलिस से अपनी परेशानी बेझिझक बयां कर सकेंगे। इतना ही नहीं यहां एसपी सिटी और सीओ सिटी ने खुद खाना खिलाया है। ये अच्छी बात है। अगर इसी तरह से पुलिस की तरफ से पहल कि जाए तो पुलिस की छवि पर कभी दाग नहीं लग सकता।

यूपी पुलिस में होने जा रही हैं बंपर भर्तियां, 50 हजार से ज्यादा पदों के लिए ऐसे करें अप्लाई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
up police distributing food to the poor people
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X