मंच पर हो रहा था अश्लील डांस, पीछे छुपकर पुलिसवाला कर रहा था शर्मसार करने वाला काम...

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

बहराइच। अपने कारनामों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली यूपी पुलिस अपने महकमें को शर्मसार करने में कोई कसर नही छोड़ रही है। वह कभी बार बालाओं के साथ ठुमके लगाने तो कभी किसी बात को लेकर चर्चा में रहती है, लेकिन इस बार सार्वजनिक जगह पर शराब पीने के चलते बहराइच पुलिस चर्चा में है। यूपी पुलिस की ऐसी ही एक हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वर्दी में एक सिपाही शराब पीते नजर आ रहा है। एसपी ने वायरल हो रहे इस वीडियो को गंभीरता से लेते हुए जांच कराई और दो पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया।

UP Police caught drinking alcohol in Bahraich


भारत-नेपाल सीमा पर स्थापित आदर्श थाना रुपईडीहा थाना क्षेत्र में रेलवे स्टेशन के पास बाल संगठन गणेश पूजा महा समिति द्वारा लकी ड्रा कार्यक्रम के तहत संस्कृति कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम आयोजकों ने जहां इस मंच पर बार बालाओं से जमकर ठुमके लगवाए। वहीं कार्यक्रम की सुरक्षा में मौजूद सिपाही दिव्यनाथ यादव सुरक्षा व्यवस्था को संभालने की जगह मंच के पास लगे मेडिकल स्टोर बोर्ड के पीछे शराब पीते नजर आए।

UP Police caught drinking alcohol in Bahraich

दूसरे छोर पर वर्दीधारी सिपाही के साथ सादे कपड़ों में कुर्सी पर बैठा सिपाही बबलू यादव भी नशे में टुन्न नजर आया। जो बार बार कुर्सी पर बैठे हुए झूमता नजर आया। कानून के इन रखवालों को खाकी की मर्यादा का भी ध्यान नहीं रहा। वर्दी के सम्मान को तार-तार करने में ये जनाब कोई कसर बाकी नही छोड़ रहे हैं। प्रभारी एसपी कमलेश दीक्षित ने बताया कि वायरल हो रहे वीडियो की जांच कराई गई। जो रूपइडीहा के निकट हो रहे कार्यक्रम की थी। जांच में प्रथम दृष्टया दोनों सिपाही दोषी पाए गएं हैं, जिन्हे तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया।

बार-बार मना करने पर भी बनाती थी अवैध संबंध इसलिए चढ़ गए उसकी छाती पर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
UP Police caught drinking alcohol in Bahraich Uttar Pradesh

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.