India
  • search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

यूपी सीएम योगी बोले- कांग्रेसियों का काले कपड़े पहनकर विरोध करना रामभक्‍तों का अपमान

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 05 अगस्‍त: कांग्रेस पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने देश भर में काले कपड़े पहनकर मोदी सरकार के खिलाफ कई मुद्दों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेसियों के इस प्रदर्शन पर हमला करते हुए योगी आदित्‍यनाथ ने इसे रामभक्‍तों को अपमान करार दिया है।

cm

उत्‍तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यानाथ ने कहा अभी तक कांग्रेस सामान्य पोशाक में विरोध प्रदर्शन कर रही थी लेकिन आज उन्होंने काले कपड़े पहनकर विरोध किया। यह रामभक्तों का अपमान है। उन्होंने इस दिन को आज के अयोध्या दिवस के रूप में चुना जो राम जन्मभूमि के निर्माण की शुरुआत का प्रतीक है।

कांग्रेस का ये देशव्‍यापी प्रदर्शन महंगाई, बेरोजगारी और कई खाद्य वस्तुओं को जीएसटी के दायरे में लाए जाने के खिलाफ था। इस विरोध प्रदर्शन के बाद कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी और कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के अलावा 65 सांसदों समेत कांग्रेस के 335 से अधिक कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया। हालांकि उन्‍हे बाद में रिहा कर दिया गया था।

<strong>कांग्रेस का हल्लाबोल : राहुल गांधी 6 घंटे बाद रिहा, केंद्र पर गंभीर आरोप, जानिए 10 प्रमुख बिंदु</strong>कांग्रेस का हल्लाबोल : राहुल गांधी 6 घंटे बाद रिहा, केंद्र पर गंभीर आरोप, जानिए 10 प्रमुख बिंदु

Comments
English summary
UP CM Yogi said – Protesting Congressmen by wearing black clothes is an insult to the devotees of Ram
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X