'पटेल' की आई बात तो केंद्र सरकार में मंत्री अनुप्रिया ने दिया योगी के खिलाफ बयान

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

सुल्तानपुर। अपना दल की नेता अनुप्रिया पटेल मोदी सरकार में मंत्री हैं, लेकिन वो प्रदेश की योगी सरकार के लॉ एंड ऑर्डर से खुश नहीं हैं। शहर के तिकोनिया पार्क में सरदार पटेल के जन्म दिवस पर आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने दो टूक कहा कि यूपी की कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। हर जगह पटेल समुदाय के लोग मारे जा रहे हैं। शहर के तिकोनिया पार्क में सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने उस मंच से लोगों को संबोधित किया जिस पर बीजेपी के नेता भी आसीन थे। उसके फौरन बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कानून व्यवस्था के सवाल पर कहा कि 'यूपी में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है, हर जगह पटेल समुदाय के लोग मारे जा रहे हैं'। जिनकी कहीं सुनवाई नहीं हो रही है। इसके बाद पत्रकारों ने दूसरा सवाल किया लेकिन केंद्रीय मंत्री मंच से चली गईं।

'लालच नहीं की वर्ना सरदार पटेल होते पीएम'

'लालच नहीं की वर्ना सरदार पटेल होते पीएम'

मंच पर आए हुए लोगों को संबोधित करते हुए अनुप्रिया पटेल ने कहा कि सरदार वल्लभ भाई पटेल ने लालच कभी नहीं की, वर्ना वो देश के प्रधानमंत्री होते। इसीलिए पटेल समुदाय उनको भगवान मानता है। उन्होंने कहा कि सरदार वल्लभ भाई पटेल दृढ़ इच्छा शक्ति के धनी थे, त्याग और बलिदान की वजह से ही उन्हें सरदार और भाई की उपाधि मिली थी।

अपने समुदाय को दिया ये मैसेज

अपने समुदाय को दिया ये मैसेज

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि पटेल जागरुक हैं, एक तरफ वो किसानी करता है तो दूसरी तरफ उसकी नजर राजनीति पर भी होना चाहिए। राजनीति से दूर होने के कारण ही पटेल समुदाय बेहाल है। एक जुट होकर उन्हें अपने समुदाय के लोगों को मजबूत करना चाहिए। रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम पटेल समुदाय में एकता कायम करेगा और इसी एकता की वजह से एक बार फिर भारत सोने की चिड़िया बन जाएगा।

बिफरी केंद्रीय मंत्री तो भड़क उठे बीजेपी नेता

बिफरी केंद्रीय मंत्री तो भड़क उठे बीजेपी नेता

आपको बता दें कि जिस मंच पर अनुप्रिया पटेल कार्यक्रम में शामिल हुईं उस कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा नेता और जिले के सुप्रसिद्ध चिकित्सक डॉ. आर.ए. वर्मा ने की। कई दिग्गजों के सामनें केंद्रीय मंत्री ने मीडिया के सामनें योगी सरकार को लॉ एंड ऑर्डर पर लताड़ लगाई, जिससे ये सभी कांप उठे। अंत में दबी जुबान बीजेपी की ओर से ये रिएक्शन आया कि ये आने वाले लोकसभा इलेक्शन के तोल-मोल की पाल्टिक्स है।

Read more:मॉरीशस की तीन दिन की यात्रा पर योगी आदित्यनाथ, निवेश लाने पर रहेगा जोर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Union Minister Anupriya Patel play Patel Politics against Yogi Adityanath in Sultanpur
Please Wait while comments are loading...