राज बब्बर ने ली एक गाड़ी की परमिशन, काफिले के साथ रोड शो, जाम

Subscribe to Oneindia Hindi

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में नगर निकाय चुनाव के तीसरे चरण का मतदान 29 नवंबर को होना है। इस चरण का चुनाव प्रचार सोमवार शाम से बंद हो जाएगा। इससे पहले ही तमाम प्रत्याशी चुनाव प्रचार में ताकत झोंक रहे है। हाल यह है कि यहां पर कांग्रेस प्रत्याशी शशि वालिया ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर का रोड शो कराने के लिए केवल एक वाहन की परमिशन जिला निर्वाचन अधिकारी से ली थी, लेकिन रोड शो में सैकड़ों वाहनों को शामिल कर लिया गया। जिस कारण यातायात की तमाम व्यवस्थाएं बदहाल हो गई और लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

काफिले में कई दर्जन वाहन

काफिले में कई दर्जन वाहन

ज्ञात हो कि गत दिवस प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा सहारनपुर में हुई थी। कांग्रेस प्रत्याशी शशि वालिया ने भी कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारियों का रोड शो कराने के लिए आवेदन किया था लेकिन जिला निर्वाचन अधिकारी, जिलाधिकारी पीके पांडे द्वारा केवल एक वाहन से रोड शो करने की अनुमति प्रदान की थी। सोमवार की दोपहर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर यहां पहुंचे। यहां पर उन्होंने एमएस डिग्री कालेज से अपना रोड शो शुरू किया। रोड शो में कई दर्जन वाहन शामिल थे, जिनमें कांग्रेस कार्यकर्ता सवार रहे।

सहारनपुर में रोड शो से फैली अव्यवस्था

सहारनपुर में रोड शो से फैली अव्यवस्था

एमएस कालेज से शुरू हुआ रोड शो पुरानी चुंगी, चकराता रोड, पुल जोगियान, नेहरू मार्किट से होता हुआ घंटाघर पहुंचा, जहां पर राज बब्बर ने शहीद भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस दौरान राज बब्बर ने कहा कि केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार से जनता त्रस्त हो चुकी है और कांग्रेस की ओर देख रही है। उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में कांग्रेस प्रदेश में बेहतर प्रदर्शन करने जा रही है। निकाय चुनाव के परिणाम कांग्रेस के पक्ष में आ रहे है।

आचार संहिता का उल्लंघन का मामला

आचार संहिता का उल्लंघन का मामला

कांग्रेस के निकाय प्रत्याशी शशि वालिया द्वारा केवल एक वाहन की परमिशन लेने के बावजूद दर्जनों वाहनों को रोड शो में शामिल किए जाने से यहां पर यातायात व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई और शहर में कई हिस्सों में जाम लगने के कारण न केवल वाहन सवारों बल्कि पद यात्रियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा। उधर, डीएम पीके पांडे ने कहा कि एक वाहन की परमिशन लेकर दर्जनों वाहनों को रोड शो में शामिल करने वाले प्रत्याशी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज कराया जाएगा।

Read Also: मेरठ: 3 दिन पहले फौजी के ढाई वर्षीय बेटे का अपहरण, पुलिस के हाथ खाली

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Traffic Jam in Road Show in Saharanpur, Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.