बरेली: एसटीएफ ने एक करोड़ की हेरोइन के साथ दो तस्कर पकड़े

Subscribe to Oneindia Hindi

बरेली। एसटीएफ की टीम को उस समय बड़ी सफलता मिली जब मुखबिर की सूचना पर एक करोड़ की कीमत की हेरोइन के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया। एसटीएफ को सूचना मिली थी कि मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले दो लोग नार्थ ईस्ट इलाके से राजधानी ट्रेन पकड़ कर बरेली पहुंच रहे हैं। एसटीएफ की टीम ने मुखबिर की मदद से तस्करों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया।

STF caught two with one crore worth heroine in Bareilly

जैसे ही तस्कर बरेली स्टेशन से माल की सप्लाई देने के लिए सैटेलाइट बस स्टैण्ड पहुंचा और माल की रिकवरी के लिए पहुंचे शोएब को धर दबोचा। एसटीएफ की टीम ने मौके से करीब 500 ग्राम हेरोइन बरामद कर ली। जानकारी के मुताबिक, पकड़े गए तस्करों में सैयद शोएब मणिपुर के थाबल का रहने वाला है जबकि जयनारायण गुप्ता शाहजहांपुर का रहने वाला बताया जा रहा है।

एसटीएफ की टीम ने बताया कि पकड़े गए तस्कर काफी समय से यूपी में सक्रिय थे। दोनों के पास से 500 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत एक करोड़ के आसपास है। पकड़े गए लोगों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। वहीं एसटीएफ ने प्रेस रिलीज़ करके यह भी बताया है कि बरेली में क्षेत्र से पकड़ा गया जयनारायण गुप्ता मादक पदार्थ की कारोबार से काफी समय से जुड़ा हुआ है। वह मादक पदार्थ के व्यापार के साथ अनाज के कारोबार में लगा हुआ है। आपको बताते चलें कि हाल के दिनों में एसटीएफ ने पिछले छह महीने में कई तस्कर गिरफ्तार किये है लेकिन इसके बावजूद इस क्षेत्र में मादक पदार्थों की तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है।

नीतू मर्डर केस: 'रात में हम दोनों खेत में मिले, उसने कहा ब्लेड से मेरा गला काट दो...'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
STF caught two with one crore worth heroine in Bareilly.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.