प्लेटफॉर्म पर स्टेशन मास्टर ने की यात्री की पिटाई, वीडियो वायरल

Subscribe to Oneindia Hindi

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली इलाके में पीतांबरपुर रेलवे स्टेशन पर मारपीट का अजीब नजारा दिखा। किसी ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इस वीडियो में स्टेशन मास्टर एक यात्री को प्लेटफॉर्म पर दौड़ा-दौड़ाकर पीट रहा है। जब मारपीट के दौरान अन्य लोग जमा होने लगे तो स्टेशन मास्टर ने यात्री को एक कमरे में बंद कर दिया और आरपीएफ बुला ली। मामला बढ़ा तो स्टेशन मास्टर यात्री से माफी मांगने लगा।

Station master beat a man on railway station in Bareilly, Uttar Pradesh

वीडियो में दिखने वाले शख्स बाल्मीकि बस्ती निवासी राकेश कुमार हैं जिनको स्टेशन मास्टर ने प्लेटफॉर्म पर पीटा। राकेश कुमार ने बताया कि वह अपने बेटे के साथ अंबाला में मेहनत-मजदूरी करते हैं। गुरुवार को पीतांबरपुर स्टेशन पर उन्होंने स्टेशन मास्टर से गाड़ी के बारे में पूछा तो वह गाली-गलौज करने लगा और उनको प्लेटफॉर्म पर दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया। स्टेशन मास्टर ने लात-घूंसे चलाए।

इतने में प्लेटफॉर्म पर अन्य यात्रियों की भीड़ जमा हो गई और वे हंगामा करने लगे। यात्रियों ने राकेश का समर्थन किया और उसके पक्ष में खड़े होकर स्टेशन मास्टर का विरोध करने लगे। जब स्टेशन मास्टर ने हंगामा देखा तो वे यात्री को एक कमरे में ले जाकर माफी मांगने लगा।

राकेश ने उनसे कहा कि यात्रियों के सामने माफी मांगनी होगी लेकिन इसके लिए स्टेशन मास्टर तैयार नहीं हुआ। इस मामले पर आरपीएफ इंस्पेक्टर ने कहा कि यात्री की पिटाई की घटना उनकी जानकारी में नहीं है अगर ऐसा हुआ है तो इसकी रिपोर्ट वो मुख्यालय भेजेंगे।

Read Also: VIDEO: अस्पताल में महिला ने काटा बवाल, कर्मचारियों से मारपीट कर भागी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Station master beat a man on railway station in Bareilly, Uttar Pradesh.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.