VIDEO: सुस्त यूपी पुलिस के सो रहे हैं जवान, कोई हल्ला नहीं करेगा!

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

वाराणसी। उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था कितनी चौकस ये है आप को पीएम के शहर के इस वीडियो को देख मामूल हो जाएगा। जहां एक नहीं तीन जवान मस्ती में सोते हुए दिखाई दिए। ये नजारा वाराणसी के भेलूपुर और दशाश्वमेघ थाने के बाहर का है जहां यूपी डायल 100 की गाड़ी नंबर 609, 616 और 617 में पुलिस के जवान बेफिक्र होकर सोते हुए मिले।

VIDEO: सुस्त यूपी पुलिस का सो रहा है जवान, कोई हल्ला नहीं करेगा!

ऐसे में कानून व्यवस्था को कैसे लागू किया जा सकता है? ये एक सवाल बन गया है। हालांकि दिन के समय तो यही गाड़ी सायरन के साथ बनारस की सड़कों पर फर्राटा भरती मिलती है और आम जनमानस तक ये संदेश पहुंचाने की कोशिश करती है की वो बेखौफ होकर शहर में रह सकते हैं और रात में बेफिक्र होकर सो सकती है लेकिन जब ऑन ड्यूटी ही ऐसे पुलिस वाले संवेदनशील जिम्मेदारियों को अपने कंधे पर लेकर सोती रही तो अपराध और अपराधियों पर कैसे शिंकजा कसा जा सकता है।

शश्श्श्श...

हर गाड़ियों में सोते मिले ये पुलिस वाले

उत्तर प्रदेश में डायल 100 की गाड़ियां तो मिली जरूर लेकिन इनका ड्यूटी करने का तरीका भी बड़ा अजीब है। एक तरफ सरकार उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था सुधारने की बात करती है और लेकिन भेलूपुर और दशाश्वमेघ थाने के सामने खड़ी डायल 100 PRB में ड्यूटी कर रहे एक सिपाही किस तरह से अपनी वर्दी का बटन खोलकर बेखबर होकर गहरी नींद में सो रहा है। इनको जवाब जिले के कप्तान साहब ही देंगे और बाकी सिपाही गाड़ी के अंदर से लापता हैं। ये मामला शुक्रवार की रात लगभग 2 बजे का है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sleeping UP Police in Senstive Area
Please Wait while comments are loading...