• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

8 हजार में हुई थी 4 के साथ सेक्स डील, बिना पेमेंट के भागे, फिर महिला ने उठाया ये कदम

|

नोएडा। राजधानी दिल्‍ली से सटे नोएडा के सेक्‍टर 15 से रविवार को पुलिस ने सेक्‍स रैकेट में शामिल 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। दिल्‍ली की रहने वाली एक महिला के कॉल के बाद पुलिस ने छापेमारी की और यह गिरफ्तारी हो सकी। महिला ने कॉल पर पुलिस को बताया कि शनिवार को वो किसी से मिलने के लिए शहदरा गई थी। वो रास्‍ता भूल गई तो उसने कार सवार दो लोगों से रास्‍ता पूछा। कार सवार उन युवकों ने लिफ्ट देने के बहाने युवती को कार में बैठा लिया और फिर उसे सेक्‍टर 15 A स्थित एक घर में ले आए जहां पहले से दो युवक मौजूद थे।

कोल्‍ड ड्रिंक पिलाकर चार लोगों ने बनाए संबंध

कोल्‍ड ड्रिंक पिलाकर चार लोगों ने बनाए संबंध

महिला ने पुलिस को बताया कि घर लाकर युवकों ने उसे कोल्‍ड ड्रिंक पिलाया जिसके बाद वो बेहोश हो गई। उसके बाद रविवार को जब उसे होश आया तो उसे महसूस हुआ कि उसका बलात्‍कार हुआ है। चारों युवकों जो घर पर मौजूद थे वो फरार हो चुके थे। युवती ने इस संबंध में सेक्‍टर 20 कोतवाली में सूचना दी।

बताया रेप का मामला लेकिन निकला सेक्‍स रैकेट

बताया रेप का मामला लेकिन निकला सेक्‍स रैकेट

कोतवाली सेक्‍टर 20 के एसएचओ अनिल कुमार शाही ने बताया कि जब छानबीन शुरु की गई तो मामला बलात्‍कार का नहीं बल्‍कि सेक्‍स रैकेट का निकला। पुलिस के मुताबिक पूछताछ में युवती ने स्‍वीकार किया कि वो पैसे लेकर युवकों को मिलने यहां आई थी।

8000 में हुआ था सौदा

8000 में हुआ था सौदा

पूछताछ में युवती ने पुलिस को बताया कि उनकी डील 8000 रुपए में फिक्‍स हुई थी। उसने बताया कि चारों युवकों ने एक एक कर उसके साथ संबंध बनाया और फिर बिना पैसा दिए फरार हो गए। इस संबंध में मुकदमा दर्ज करवाने के लिए उसने पुलिस के सामने बलात्‍कार की कहानी सुनाई। बाद में पुलिस ने मोबाइल नंबर और कार नंबर के आधार पर चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

GB रोड के कोठे पर गुलाम बनाई गई नेपाल की यह लड़की, रोजना 30 लोग मिटाते थे हवस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Police arrested four men involved in a sex racket in Sector 15, Noida on Sunday evening.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X