समाजावादी पार्टी नेता मुलायम सिंह को मिला तौकीर रजा का समर्थन, कहा- सब RSS की चाल

Subscribe to Oneindia Hindi

बरेली। मुलायम और अखिलेश के संग्राम में मुलायम भले ही अकेले नजर आ रहे हो लेकिन अब आलाहजरत खानदान से तालुक रखने वाले मौलाना तौकीर रजा मुलायम के समर्थन में कूद आये है। तौकीर रजा ने one इंडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा है कि मुलायम ने एक पिता की सभी जिम्मेदारी निभाई है लेकिन अखिलेश ने एक पुत्र होने के कर्तव्य को नहीं निभाया है। तौकीर ने यह भी कहा कि मुलायम और अखिलेश के बीच विवाद की वजह आरएसएस है। आरएसएस के वजह से परिवार दो हिस्सों में बंट गया है और परिवार को आरएसएस के निशाने पर रामगोपाल यादव ने यह भूमिका निभाई है।

समाजावादी पार्टी नेता मुलायम सिंह को मिला तौकीर रजा का समर्थन, कहा- सब RSS की चाल

उन्होंने रामगोपाल पर यह भी आरोप लगाया कि बिहार चुनाव में प्रोफेसर रामगोपाल यादव की वजह से भाजपा को फायदा हुआ था। उन्होंने मुलायम के समर्थन करते हुए कहा कि मुलायम सिंह यादव इस समय मजलूम है। मुसलमान हमेशा मजलूम के साथ रहा है। अगर सपा दो हिस्सों में बंटती है तो वह मुलायम गुट के साथ खड़े होंगे।

आपका बताते चले वेस्ट यूपी में आलाहजरत परिवार का मुसलमानों के बीच अच्छा प्रभाव है। अगर मुलायम चुनाव मैदान में आये और आईएमसी ने पूरी सपोर्ट दी तो अखिलेश को पश्चचमी उत्तर प्रदेश में मुंह की खाना पड़ सकती है। ये भी पढ़े:150 गार्ड, 8 बाउंसर, हर तरफ सीसीटीवी कैमरा फिर कैसे हुई डा. बंसल की हत्या?

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
samajwadi party rift: Now tauqeer raza said he is with mulayam singh yadav
Please Wait while comments are loading...