VIDEO: चलती ट्रेन के टॉयलेट में डेढ़ घंटे तक फंसा रहा महिला का पैर, 1 घंटे तक चला रेस्क्यू

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहाँपुर। अहमदाबाद से सुल्तानपुर जा रही एक्सप्रेस ट्रेन में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक महिला यात्री का पैर ट्रेन के टॉयलेट में बुरी तरह से फंस गया। इसके बाद नॉन स्टाप ट्रेन को शाहजहांपुर स्टेशन पर रोककर एक घन्टे के बड़े रेस्क्यू के बाद महिला के पैर को बाहर निकाला जा सका हालांकि महिला का पैर बुरी तरह से जख्मी हो गया है। फिलहाल महिला को डॉक्टर की टीम के साथ ट्रेन में बैठाकर आगे के लिए रवाना कर दिया गया है।

saharanpur womans leg trapped in toilet of running train in uttar pradesh

मामला अहमदाबाद सुल्तानपुर एक्सप्रेस का है हिसमें कोच नम्बर एस 6 में सफर कर रही महिला राजरानी पत्नी राजेंद्र अपने दो साल के बच्चे वरूण को टॉयलेट के लिए ले गई जहां फिसलने पर महिला का पैर टॉयलेट के अन्दर चला गया और बुरी तरह से उसमें फंस गया। बरेली से निकलते ही हुई इसी घटना के बाद लगभग डेड़ घन्टे के बाद नॉन स्टॉप ट्रेन को स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर एक पर रोका गया जहां रेलवे कर्मचारियों ने महिला का पैर निकालने के लिए रेस्क्यू आपरेशन शुरू कर कर दिया। गैस कटर से पाईप को काटकर लगभग एक घन्टे की कड़ी मशक्कत के बाद ही महिला के पैर को टॉयलेट के पाईप से बाहर निकाला जा सका। इस दौरान ट्रेन के कोच में अफरा-तफरी का माहौल रहा। महिला के रेस्क्यू के बाद उसके परिवार ने राहत की सांस ली। इसके बाद महिला को डाक्टर की टीम के साथ आगे के लिए रवाना कर दिया गया है।

saharanpur womans leg trapped in toilet of running train in uttar pradesh

महिला का पति राजेंद्र ने बताया कि वह अमेठी के रहने वाले है। वह अहमदाबाद से अपने घर जा रहे थे तभी पत्नी बच्चे को लेकर टायलेट गई जहां उसका पैर टॉयलेट मे फंस गया। डेढ़ घंटे तक पैर फंसा रहा लेकिन शाहजहाँपुर स्टेशन पर आते ही रेलवे कर्मचारियों ने पत्नी को निकाल लिया। सभी यात्रियों बहुत कोशिश की। स्टेशन अधिक्षक ओम शिव अवस्थी ने बताया कि महिला का पैर ट्रेन के टायलेट मे फंस गया। 57 मिनट के कड़ी मेहनत के बाद गैस कटर से पाइप काटकर महिला को निकाल लिया गया है।

ये भी पढ़ें- हिमाचल: डॉ राजीव बिंदल सर्वसम्मति से चुने गए 13वीं विधानसभा के 16वें अध्यक्ष

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
saharanpur womans leg trapped in toilet of running train in uttar pradesh
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.