सहारनपुर दंगा: भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर रावण को हाईकोर्ट से मिली जमानत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

सहारनपुर। पिछले दिनों सहारनपुर के कई गांवों में हुई जातीय हिंसा के आरोपी और भीम आर्मी एकता मिशन के संस्थापक चंद्रशेखर उर्फ रावण को इलाहाबाद हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है। हालांकि चंद्रशेखर उर्फ रावण की जमानत अर्जी अभी सिर्फ एक मुकदमे में ही स्वीकृत हुई है। सहारनपुर में भड़की जातीय हिंसा की घटना के मुख्य आरोपी चंद्रशेखर पर करीब 6 मुकदमे दर्ज हैं।

सहारनपुर दंगा: भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर रावण को हाईकोर्ट से मिली जमानत

इन सभी मुकदमों में उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है। इस तरह अभी अन्य मुकदमों में भी चंद्रशेखर को जेल से बाहर आने के लिए जमानत अर्जी डालनी होगी। यह अलग बात है कि एक मुकदमे में जमानत होने के बाद अब चंद्रशेखर को अन्य मुकदमों में भी जमानत मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। एसएसपी बबलू कुमार ने जमानत अर्जी न्यायालय द्वारा स्वीकृत किए जाने की पुष्टि की है उन्होंने बताया है कि उनके पास अभी तक एक मुकदमे में जमानत मिलने की सूचना है।

बता दें कि भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर की शुक्रवार दोपहर अचानक तबियत खराब हो गई थी जिसके बाद उन्‍हें सहारनपुर जिला अस्पताल के हृदय रोग विभाग में भर्ती कराया गया है। यहां पैनल ऑफ एक्सपर्ट की देखरेख में आईसीयू उनका इलाज चल रहा है। चन्द्रशेखर का इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया था कि उनकी हालत में सुधार है।

ये भी पढ़ें- Jio का एक और धमाकेदार प्लान, यूजर्स को होगा 35 हजार का फायदा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
saharanpur riots accused and bhim army founder chandrasekhar got bail from highcourt
Please Wait while comments are loading...