महिला को ऑफिस बुलाकर की प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़, सभी थे कंपनी के बड़े अधिकारी

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi
Saharanpur: Company GM ने office बुलाकर की महिला के प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ । वनइंडिया हिंदी

सहानपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में महिला के साथ शोषण का बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कंपनी के अधिकारियों ने पहले तो महिला को फाइनेंस पर गाड़ी देने के बहाने अपने कार्यालय बुलाया और इसके बाद दरवाजा बंद करके महिला के साथ न केवल छेड़छाड़ की गई, बल्कि महिला के प्राइवेट पार्ट के साथ खिलवाड़ भी किया गया। विरोध करने पर महिला को मारपीट कर घायल कर दिया गया। थाना जनकपुरी में इस बाबत आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

ऑफिस में बुलाकर किया गंदा काम

ऑफिस में बुलाकर किया गंदा काम

मामला थाना कुतुबशेर के गांव इस्माइलपुर का है, जहां विकास अवस्थी (काल्पनिक नाम) की पत्नी विभा देवी (परिवर्तित नाम) के मुताबिक उन्होंने एक गाड़ी फाइनेंस पर लेने को लिंक रोड स्थित सचिन कुमार के श्रीराम ट्रांसपोर्ट कंपनी पर संपर्क किया। विवाहिता का आरोप है कि गाड़ी फाइनेंस कर देने का झांसा देकर फाइल और अन्य खर्चे के नाम पर कंपनी के जीएम सचिन कुमार ने उससे नगदी हड़प ली, मगर गाड़ी फाइनेंस नहीं की गई और फिर उसे बहाने से अपने कार्यालय पर बुलवाया। घटना 15 मई की बताई गई है।

 जान से मारने की थी दी धमकी

जान से मारने की थी दी धमकी

विभा देवी का आरोप है कि जब वह आरोपी के लिंक रोड स्थित रंजीत नगर में कार्यालय पर पहुंची तो वहां सचिन कुमार सहित कंपनी का लीगल एडवाइजर विकास कुमार, सहायक प्रबंधक नरेंद्र राणा, रिकवरी एजेंट अंशुल कुमार भी मौजूद थे। आरोप है कि चारों ने मिलकर उसके साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी और बदनीयति से उसे पकड़ लिया। जब उसने शोर मचाया तो गाली-गलौच करते हुए उसके साथ मारपीट की गई और कार्रवाई करने पर उसे जान से मारने की धमकी दे षड्यंत्र के तहत उसकी रकम भी हड़प ली।

 पुलिस नहीं कर रही सुनवाई

पुलिस नहीं कर रही सुनवाई

पीडि़ता रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंची थी। मगर पुलिस में कोई सुनवाई नहीं की थी। रिपोर्ट दर्ज कराने को पीडि़ता ने कोर्ट की शरण ली। इंस्पेक्टर शैलेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर चारों आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी, गबन, षड्यंत्र, मारपीट, धमकी और छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें- दिल्ली मेट्रो के बाहर पेड़ में जंजीरों से जकड़ी मिली 8 साल की बच्ची, वजह चौंकाने वाली है

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
saharanpur company Gm molested a woman in his office with others
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.