• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Prayagraj Encounter: STF ने मुख्तार अंसारी गैंग के दो शूटरों को मार गिराया, 50 हजार का था इनाम

|

प्रयागराज। बड़ी खबर यूपी के प्रयागराज से हैं, यहां गुरुवार सुबह अरैल इलाके के कछार में स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें दो बदमाश वकील पाण्डेय उर्फ राजू और अमजद उर्फ पिंटू मारे गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये दोनों शातिर बदमाश मुन्ना बजरंगी और मुख्तार अंसारी गैंग के शूटर थे, लेकिन आज कल ये दोनों दिलीप मिश्रा के लिए काम करते थे।

Prayagraj: एसटीएफ से मुठभेड़ में अंसारी गैंग के दो शूटर ढेर
    UP Encounter: Prayagraj में मुख्तार अंसारी गैंग के दो शूटर ढेर, इतना था नाम | वनइंडिया हिंदी

    कहा जा रहा है कि आज तड़के STF और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, दोनों तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग की गई, इस मुठभेड़ में दोनों बदमाश घायल हो गए। पुलिस दोनों घायलों को अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इन दोनों बदमाशों पर 50,000 का इनाम था और एक राजनीतिक व्यक्ति की हत्या करने प्रयागराज आए थे।

    STF ने मार गिराया दोनों शूटरों को

    इस बारे में जानकारी देते हुए सीओ एसटीएफ नवेन्दु सिंह ने कहा कि हमें खबर मिली थी दो सुपारी किलर प्रयागराज में किसी की हत्या के यहां आने वाले हैं और इसलिए गुरुवार सुबह एसटीएफ की टीम नैनी सोमेश्वर नाथ मंदिर तिराहा के पास चेकिंग कर रही थी, इस दौरान बाइक सवार दो बदमाश उधर से गुजरे। एसटीएफ ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो वो फायरिंग करने लगे, जिसके बाद एसटीएफ ने घेराबंदी करके बदमाशों पर जवाबी फायर किया, जिसमें दोनों बदमाशों को गोली लग गई, दोनों बाइक से गिर पड़े, दोनों को स्वरूपरानी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

    डिप्टी जेलर की हत्या की सुपारी ली थी

    STF के मुताबिक ये दोनों शातिर बदमाश थे, जिन्होंने कई लोगों की हत्या की थी, इन्होंने ही वाराणसी में दिनदहाड़े डिप्टी जेलर अनिल त्यागी का मर्डर किया था और इन्होंने ही रांची के डिप्टी जेलर की हत्या की सुपारी ली थी। दोनों दमाशों के पास से 32 बोर और 9 एमएम की पिस्टल कारतूस और बाइक मिला है।

    यह पढ़ें: हरदोई: बेटी की हत्‍या के बाद कटा सिर लेकर थाने पहुंचा पिता, बोला- काट दिया इसे...

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Two criminals shot dead in an encounter with UP STF late last night in Arail. They were identified as Vakil Pandey and Amzad, who were involved in 2013 murder case of the then deputy jailer Anil Kumar Tyagi, at the behest of gangster Bajrangi.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X