गौकशी तस्करों ने ट्रक चढ़ाने की कोशिश, पुलिस ने फिल्मी अंदाज में रोका

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

यूपी के शाहजहांपुर में बेखौफ गौकशी तस्करों ने हाईवे पर पुलिस की जीप पर ट्रक चढ़ाने की कोशिश की। पुलिसकर्मियों ने किसी तरह भागकर खुद की जान बचाई। ट्रक पुलिज जीप को टक्कर मारते हुए नाकेबंदी तोड़ बागने में सफल रही जिसके बाद पुलिस ने फिल्मी स्टाइल मे इस ट्रक का पीछा किया। ट्रक ड्राईवर ने बंद रेलवे फाटक को भी टक्कर मारकर भागने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो सके। ट्रक छोड़कर भाग रहे एक तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरा भागने में कामयाब रहा।

गौकशी तस्करों ने पुलिस पर ट्रक चढ़ाने की कोशिश की, पुलिस ने फिल्मी अंदाज में रोका

दरअसल बीती रात कटरा थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे पर एसआई रामपाल पुलिस टीम के साथ हाईवे पर गश्त के लिए निकले थे। तभी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक ट्रक मे प्रतिबंधित पशुओं को लखनऊ से बरेली की तरफ ले जाया जा रहा है। सूचना मिलते ही एसआई ने पुलिस टीम के साथ हाईवे पर बैरियर लगाकर चेकिंग शुरू कर दी। तभी लखनऊ की तरफ से तेज रफ्तार से आते एक ट्रक को पुलिस ने रूकने का इशारा किया तो ट्रक ड्राईवर पुलिस पर ट्रक चढ़ाने की कोशिश की लेकिन पुलिसवालों ने भागकर खुद को बचा लिया।

इसके बाद पुलिस ने फिल्मी स्टाईल मे ट्रक का पीछा करना शुरू कर दिया। कुछ दूर पर नेशनल हाईवे 24 के हुलासनगरा रेलवे क्रॉसिंग गेट संख्या 339 पर ट्रेन आने के लिए फाटक बंद किया गया था। ट्रक ड्राईवर ने फिल्मी अंदाज मे फाटक में टक्कर मारकर भागने की कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं हो पाया। जिसके बाद ट्रक ड्राईवर फाटक पर गाड़ी छोड़कर भागने लगा तभी पीछा कर रही पुलिस ने भाग रहे ड्राईवर को पकड़ लिया। ड्राईवर ने अपना नाम अहसान त्यागी निवासी मुजफ्फरनगर बताया अपने साथी का नाम शबाव कुरैशी बताया।

गौकशी तस्करों ने पुलिस पर ट्रक चढ़ाने की कोशिश की, पुलिस ने फिल्मी अंदाज में रोका

पकड़े गए आरोपी ने पूछताछ मे पुलिस को बताया कि वह मुजफ्फरनगर में रहता है और प्रतिबंधित पशुओं को लाने और ले जाने का काम करता है। ट्रक का मालिक वह खुद है। वह लखनऊ मे प्रतिबंधित पशुओं को छोड़कर मुजफ्फरनगर जा रहा था। एसओ प्रवेश यादव ने बताया कि गौकशी के लिए ट्रक को इस्तेमाल किया जा रहा था। ट्रक को रूकना का इशारा किया तो उसने चेकिंग कर रही पुलिस टीम पर चढ़ाने का प्रयास किया जिसको पीछा करके पुलिस टीम ने पकड़ लिया। साथ ही ट्रक ड्राईवर को भी गिरफ्तार कर लिया है एक भागने मे कामयाब रहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Police arrested cow smugglers in Shahjahanpur
Please Wait while comments are loading...