VIDEO: जमीनी विवाद में अपनों ने ही बहाया अपनों का खून!

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

बुलंदशहर। इस दौर को अगर घोर कलियुग की संज्ञा दी जाए तो कोई अतिश्योक्ति नहीं होगी। वह इसलिए क्योंकि आज के दौर में पैसे रुपयों और जमीन के लिए अपने ही अपनों का खून बहाने से कोई परहेज नही कर रहे हैं। ताजा मामला बुलंदशहर के खुर्जा जंक्शन चौकी क्षेत्र का हैं। यहां छोटे भाई के लड़कों ने अपने ताऊ के घर में घुसकर महिलाओं के साथ मारपीट की है। बता दें कि मार-पिटाई करने का लाइव वीडियो काफी वीभत्स है और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तीन हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है।

VIDEO: जमीनी विवाद में अपनों ने ही बहाया अपनों का खून!

ये है मामला

मामला बुलंदशहर के खुर्जा जंक्शन चौकी क्षेत्र के गोठनी गांव का हैं। बता दे कि गोठनी निवासी सरदार सिंह के देवेन्द्र सिंह, सतीश व सुरेन्द्र तीन पुत्र हैं। जबकि चौथे पुत्र जितेन्द्र की बीमारी के दौरान मौत हो चुकी है। सरदार सिंह देख नही सकते। आरोप है कि कुछ माह पूर्व सुरेन्द्र के पुत्र विपिन, नीरज व पुत्रवधु सपना ने सरदार सिंह से धोखाधड़ी करके अपने नाम वसीयत करा ली थी। जिसका पता चलने पर देवेन्द्र व सतीश ने दाखिल खारिज करने पर तहसीलदार के न्यायालय में प्रार्थनापत्र दाखिल कर आपत्ति लगा दी थी। जिसको लेकर नीरज व विपिन रंजिश मान रखे थे और आए दिन आपत्ति वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी दे रहे थे।

11 अगस्त का है मामला

एसपी देहात प्रमोद कुमार तिवारी ने बताया कि वायरल वीडियो 11 अगस्त का है। जिसमें गांव गोठनी निवासी सतीश के घर में घुसकर उसके ही भाई व भतीजों ने सतीश, राजेश पत्नी सतीश, चंचल व गोलू पुत्री सतीश के साथ लाठी डण्डों से मारपीट की। मारपीट में तीन लोग घायल हुए है, घायलों का प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। मामले की वीडियो मौके पर मौजूद सतीश के भांजे रिंकू ने बनाकर वायरल किया है। वायरल वीडियो के आधार पर तहरीर ले कर कार्रवाई की जा रही है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Nephews attacked on his uncle in BulandShahar
Please Wait while comments are loading...