यूपी: AAP नेता संजय सिंह समेत 6 के खिलाफ अरेस्ट वारंट

Subscribe to Oneindia Hindi

सुलतानपुर। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं सपा के पूर्व एमएलए समेत 6 लोगों के खिलाफ एसीजेएम चतुर्थ मनीष निगम की कोर्ट से अरेस्ट वारंट जारी हुआ है। मामले में आगामी 05 अक्टूबर की तारीख तय हुई है।

NBW against AAP leader Sanjay Singh and six others

ये है पूरा मामला

गौरतलब रहे कि मामला कोतवाली नगर क्षेत्र का है, जहां पर 19 जून 2001 को तत्कालीन उपनिरीक्षक अशोक कुमार सिंह ने मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप है कि बिजली और पानी की समस्या को लेकर शहर स्थित ओवर ब्रिज के पास सपा के पूर्व विधायक अनपू संडा ने अपने समर्थक संजय सिंह, भोलानाथ अग्रवाल आदि के साथ सड़क पर जाम लगा दिया था जिससे कई घंटों तक आवागमन बाधित था। इन नेताओं पर अधिकारियों के साथ अभद्रता का भी आरोप है। इस मामले में 9 लोगों के खिलाफ नामजद व 30-35 अज्ञात समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

Read Also: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा प्रतापगढ़ का इलाका, खूनी संघर्ष

कई पेशियों से थे गैर हाज़िर

विवेचना के उपरांत पूर्व विधायक अनूप संडा, आप के मौजूदा राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह, विजय कुमार, सुभाष चौधरी, कमल श्रीवास्तव, प्रेमचंद्र श्रीवास्तव के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया गया था जो कि कई पेशियों से गैरहाजिर चल रहे हैं। इन सबके खिलाफ एसीजेएम चतुर्थ मनीष निगम की अदालत ने गैर जमानती वारंट जारी कर आगामी पांच अक्टूबर को इन्हें तलब किया है।

Read Also: यूपी: 15 साल की किशोरी ने दिया बच्चे को जन्म, पिता का नाम सुन सब रह गए अवाक

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
NBW against AAP leader Sanjay Singh and six others.
Please Wait while comments are loading...