तीन तलाक के खिलाफ मुस्लिम महिलाओं ने पीएम को दी खास सौगात

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। तीन तलाक के मुद्दे पर मुस्लिम महिलाओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ को अपना भाई बताते हुए राखी भेजी है। महिलाओं ने तीन तलाक के मुद्दे को उठाने के लिए पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ का शुक्रिया अदा किया है। पीएम मोदी और योगी आदित्याथ की तारीफ करते हुए तीन तलाक के मुद्दे पर उनकी तारीफ की है।

pm modi

तीन तलाक जैसी सामाजिक कुप्रथा के खिलाफ आवाज उठाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी और योगी आदित्यनाथ की महिलाओं ने तारीफ की है। तमाम महिलाओं ने पीएम मोदी और सीएम को राखी भेजी है। महिलाओं ने पीएम मोदी की तस्वीर के साथ उनका इकट्ठा होकर उनका शुक्रिया अदा किया। महिलाओ ने तस्वीर पीएम मोदी भाई लिखा और तस्वीर के साथ राखी को साझा किया।

गौरतलब है कि हाल के ही दिनों में पीएम मोदी ने तीन तलाक के मुद्दे पर खुलकर बयान दिया था, तमाम महिलाओं ने पीएम मोदी से तीन तलाक को खत्म करने की गुहार लगाई थी। यूपी में चुनाव रैलियों के दौरान भी भाजपा के कई नेताओं ने तीन तलाक को खत्म करने की बात कही थी। यही नहीं योगी आदित्यनाथ ने कई चुनावी रैलियों में तीन तलाक का विरोध करते हुए इसकी निंदा की थी।

इसे भी पढ़ें- पीएम मोदी पर हमला हुए राहुल, बोले यह BJP-RSS की राजनीति

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने भुवनेश्वर में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में कहा था कि मुस्लिम बहनों को तीन तलाक की वजह से काफी मुसीबात का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कहा था कि इस मुद्दे पर भाजपा का रुख बिल्कुल साफ है। यही नहीं योगी आदित्यनाथ ने द्रौपदी के चीरहरण का उदाहरण देते हुए कहा कि तीन तलाक भी कुछ इस तरह का है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Muslim women praises PM Modi and Yogi Adityanath on triple talaq. Women sends him Rakhi.
Please Wait while comments are loading...