• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बरेली: घर के बाहर खड़े होकर शराब पीने से मना किया तो पड़ोसियों ने कर दी हत्या

|

बरेली। उत्तर प्रदेश में अपराध अपने चरम पर है। पुलिस के सुस्त रवैये से अपराधी बड़ी से बड़ी घटना को अंजाम देने से बाज़ नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बरेली से सामने आया है जहां घर के बाहर शराब पीने से मना करने पर एक युवक को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपी भी मौके से फरार हो गया।

man killed as he stops neighbors to drink alcohol in front of his house

मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात थाना बारादरी के कालीबाड़ी निवासी नन्हें नाम के युवक के घर के बाहर पड़ोस के ही आपराधिक प्रवृत्ति के तीन लोग जिनके नामम विक्की, श्याम छोटू और निधि लोधी हैं, वे शराब पी रहे थे। वे शराब के नशे में आपस में गाली-गलौज कर रहे थे। घर के बाहर खड़े होकर शराब पीना और गाली-गलौज करना नन्हें को नगवार गुज़रा और उसने इस बात का विरोध किया जिससे गुस्साए शराबियों ने पहले तो नन्हें को गली में घसीटा उसके बाद में जमकर पीटा। बाद में उसकी चाकुओं से गोद कर निर्ममता से हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद ही अपराधी मौके से फरार हो गए। नन्हें को तड़पता देख पड़ोस की महिला ने शोर मचाया तो आनन-फानन में घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

परिजनों में और आसपास के लोगों मे पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष व्याप्त है। घटना के बाद परिजनों ने जाम लगाने की भी कोशिश की मगर पुलिस ने उनको समझा-बुझा कर मामला शांत कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने इस मामले में विक्की, राकेश और छोटू के खिलाफ बारादरी थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है और छोटू एवं राकेश को हिरासत में ले लिया है जबकि विक्की अभी भी फरार है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

बीजेपी के मंत्री का बयान, कारसेवकों के खून से सने हैं सपा के 'हाथ' ,लाशों की बुनियाद पर खड़ी है पार्टी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
man killed as he stops neighbors to drink alcohol in front of his house
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X