खनन माफिया ने दौड़ाकर पीटे दो पुलिस वाले, वीडियो वायरल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुरादाबाद। खनन माफिया की जन्नत माने जाने वाले उत्तराखंड और उत्तरप्रदेश के सीमावर्ती क्षेत्र में पुलिस एक बार फिर बौनी साबित हुई है। अपने इलाके के एक ढाबे पर मौजूद दो पुलिस कॉंस्टेबल को खनन माफिया ने जमकर पीटा। पुलिस पहले तो अपने बहादुरों की पिटाई को छुपाती रही फिर पुलिस पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद आनन-फानन में पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

खनन माफिया ने दौड़ाकर पीटे दो पुलिस वाले, वीडियो वायरल

देखिए VIDEO...

रामपुर के स्वार थाना क्षेत्र की मसवासी चौकी में तैनात दो पुलिस वालों ने एक बार फिर पुलिस की नाक कटवा दी है। दोनों पुलिस वाले उत्तराखंड के सुल्तानपुर पट्टी क्षेत्र में 'ढिल्लो ढाबे' पर पहुंचे जहां ये पुलिस वाले खनन माफिया के गुस्से का शिकार हो गए। खनन के अवैध धंधे से जुड़े 15 लोगों ने दोनों सिपाहियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। पुलिस कर्मियों ने ढाबे की रसोई में छुपकर मुश्किल से जान बचाई।

पहले तो पुलिस घटना को छुपाने में जुट गई लेकिन सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद पुलिसकर्मियों ने इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ मारपीट करने, रायफल लूटने का प्रयास करने और जानलेवा हमले का मामला दर्ज कराया। इसके बाद उत्तराखंड की चौकी सुल्तानपुर में दोनों सिपाहियों अंकित और विनोद की तहरीर पर 15 लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसमें आठ लोग नामजद हैं जबकि सात अज्ञात बताए गए हैं। बता दें कि पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mafia beaten two policemen, Video Viral
Please Wait while comments are loading...