• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

कानपुर हिंसा मामले में BJP यूथ विंग नेता गिरफ्तार, पैगंबर मोहम्मद को लेकर की थी टिप्पणी

Google Oneindia News

लखनऊ, जून 07। कानपुर हिंसा में यूपी पुलिस आरोपियों की लगातार धरपकड़ कर रही है। अभी तक हिंसा के मामले में 50 से अधिक आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। इस बीच पुलिस ने भाजपा यूथ विंग के नेता हर्षित श्रीवास्तव उर्फ लाला को गिरफ्तार किया है। हर्षित के खिलाफ पुलिस ने हिंसा भड़काने के मामले में केस भी दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, हर्षित के खिलाफ कानपुर के कर्नलगंज थाने में IPC की धारा 153ए, 295ए और 507 तथा आईटी अधिनियम की धारा 67 लगाई गई है।

Kanpur violence

ट्वीट को लेकर हुई हर्षित की गिरफ्तारी

आपको बता दें कि हर्षित श्रीवास्तव लाला ने ट्विटर पर हिंसा के बाद एक विवादास्पद ट्वीट किया था, जिसको लेकर पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया। हर्षित का ट्विटर प्रोफाइल देखने के बाद पता चलता है कि वो एक समुदाय को लेकर अक्सर ट्वीट करता रहता था। उसने कानपुर हिंसा का भी एक वीडियो शेयर करते हुए विशेष समुदाय को टारगेट किया था। हर्षित ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर जेपी नड्डा के साथ वाली तस्वीर लगा रखी है।

जुमे वाले दिन हुई थी गिरफ्तारी

आपको बता दें कि कानपुर हिंसा को लेकर यूपी पुलिस लगातार आरोपियों की धरपकड़ कर रही है। 3 जून को हुई हिंसा की घटना को लेकर पुलिस अभी तक 50 से अधिक आरोपियों की गिरफ्तारी कर चुकी है। इसमें पिछले 24 घंटे के अंदर 12 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। बता दें कि कानपुर में जुमे की नमाज के बाद दो समुदायों के बीच जमकर पथराव हुआ था।

ये भी पढ़ें: हिंसा के बाद कानपुर की डीएम को हटाया गया, CM योगी के विशेष सचिव को मिली जिम्मेदारीये भी पढ़ें: हिंसा के बाद कानपुर की डीएम को हटाया गया, CM योगी के विशेष सचिव को मिली जिम्मेदारी

Comments
English summary
Kanpur Police busted BJP youth wing leader over his controversial tweet
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X