फोन पर बहन कर रही थी प्रेमी से बात, भाई ने गला घोंट कर मार डाला

Subscribe to Oneindia Hindi

मैनपुरी। यूपी में मैनपुरी के थाना वछवां क्षेत्र के एक गांव में भाई ने अपनी ही बहन की गला घोंट कर हत्या कर दी। उसका कसूर इतना भर था कि वो गांव के ही एक युवक से प्रेम कर बैठी थी। इतना ही नहीं अपना पाप छुपाने के लिए भाई ने रात को ही शव का अंतिम संस्कार भी करना चाहा लेकिन किसी ने इसकी सूचना पुलिस के आला अधिकारियों को दे दी जिससे यह मामला उजागर हो गया।

फोन पर बात करते बहन को पकड़ा

फोन पर बात करते बहन को पकड़ा

मामला मैनपुरी के विछवां थाना क्षेत्र के ग्राम सुल्तानगंज का है। यहां की रहने वाली 20 वर्षीय हेमा (बदला हुआ नाम) का प्रेम संबंध गांव के ही निवासी एक युवक के साथ हुई जिसकी भनक जैसे ही परिवार के लोगों को हुई तो उन्होंने उसके घर से बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी। बुधवार की शाम हेमा फोन पर अपने प्रेमी से बात कर रही थी। इसकी जानकारी जैसे ही आरोपी भाई को हुई तो उसने हेमा की जमकर पिटाई की।

अंतिम संस्कार की कोशिश

अंतिम संस्कार की कोशिश

इतने से भी जब मन नही भरा तो उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी। आसपड़ोस में यह अफवाह फैला दी कि हेमा ने गुस्से में आकर फांसी लगा के आत्महत्या कर ली। बिना पुलिस को सूचना दिए उसका अंतिम संस्कार करने चला था लेकिन इससे पहले ही किसी ने पुलिस को सूचना देते हुए बताया कि एक युवती को उसके ही परिजनों के द्वारा मार दिया गया है और अब शव को ठिकाने लगाने की फिराक में है।

पुलिस कर रही आरोपी भाई की तलाश

पुलिस कर रही आरोपी भाई की तलाश

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को मौके पर जाकर घर से ही बरामद कर लिया ओर पंचनामा भर कर पोस्टमॉर्टम कराया। रिपोर्ट में यह पाया गया कि हेमा की मौत गला घोंटने की वजह से हुई है। अब पुलिस ने आरोपी भाई के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू करदी है।

Read Also: इलाहाबाद: सऊदी अरब से पत्नी को WhatsApp पर भेजा वॉइस मैसेज, दिया तीन तलाक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
honor killing in Mainpuri, A brother killed her sister.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.