• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

'साथ जिएंगे-साथ मरेंगे'! यमुना में गर्लफ्रेंड ने लगाई छलांग, प्रेमी नहीं कूदा, भड़की प्रेमिका ने दर्ज कराई FIR

'साथ जिएंगे-साथ मरेंगे'! यमुना में गर्लफ्रेंड ने लगाई छलांग, प्रेमी नहीं कूदा, भड़की प्रेमिका ने दर्ज कराई FIR
Google Oneindia News

प्रयागराज, 15 जून: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में अजब प्यार की गजब प्रेम कहानी देखने को मिली, जो इस वक्त चर्चाओं में आ गई है। दरअसल, यहां प्रेमी-प्रेमिका ने फिल्मी स्टाइल में दुनिया छोड़ने का फैसला कर लिया और यमुना नदी पर पहुंच गए। लेकिन इस कहानी में उस वक्त ट्विस्ट आ गया जब प्रेमिका ने आत्महत्या करने के लिए नदी में छलांग तो लगा दी, लेकिन प्रेमी एंड वक्त पर पीछे हटा गया।

प्रेमी जोड़ ने किया था दुनिया छोड़ने का फैसला

प्रेमी जोड़ ने किया था दुनिया छोड़ने का फैसला

अपने बॉयफ्रेंड के 'विश्वासघात' से स्तब्ध महिला (प्रेमिका) तैरकर नदी से बाहर निकल आई और उसने प्रेमी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी। दरअसल, दोनों परिजनों को जब उनकी नजदीकियां खटकने लगीं तो उन्होंने उनकी शादी अलग-अलग व्यक्तियों से करवा दी। हालांकि, उनकी नजदीकियां बनी रही। इस दौरान प्रेमी-जोड़े ने दुनिया छोड़ने का फैसला कर लिया और यमुना नदी पर पहुंच गए। प्रेमी जोड़े ने यमुना नदी में कूदने और आत्महत्या करने के लिए एक तारीख और समय भी तय किया था।

दोनों पिछले काफी समय थे रिलेशनशिप में

दोनों पिछले काफी समय थे रिलेशनशिप में

प्रेमिका की तहरीर पर पुलिस ने प्रेमी चंदू के खिलाफ संबंधित धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस की माने तो मामले की जांच की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 32 वर्षीय प्रेमिका और 30 वर्षीय प्रेमी चंदू एक-दूसरे को चाहते (प्यार करते) थे और पिछले कई सालों से रिलेशनशिप में थे। शादी के बाद भी दोनों की नजदीकियां बनी रही। प्रेमिका के परिजनों ने उसकी शादी कर दी, जिससे उसे एक छह साल की बेटी भी है।

चंदू ने किया था शादी का वादा

चंदू ने किया था शादी का वादा

ऐसा बताया जाता है कि कुछ महीने पहले महिला अपनी 6 साल की बेटी के साथ पुणे गई थी। इस दौरान उसके प्रेमी चंदू के परिजनों ने उसकी शादी करवा दी। इस शादी की जानकारी प्रेमी चंदू ने अपनी प्रेमिका को नहीं दी। 18 मई को जब महिला वापस प्रयागराज लौटी, तो इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ और नौबत आपस में मारपीट तक पहुंच गई। हालांकि, चंदू ने अपनी पत्नी को तलाक देने के बाद उससे शादी का वादा किया।

गर्लफ्रेंड ने लगाई छलांग, प्रेमी नहीं कूदा

गर्लफ्रेंड ने लगाई छलांग, प्रेमी नहीं कूदा

इस मामले को लेकर चंदू और महिला में कई बार झगड़ा भी हुआ। इसी झगड़े से ऊब कर दोनों ने अपनी जीवन लीला खत्म करने की ठान ली। प्रेमी जोड़े ने यमुना नदी में कूदने और आत्महत्या करने के लिए एक तारीख और समय भी तय किया। दोनों जान देने के लिए नदी पर बने पुल पर पहुंच गए। महिला के मुताबिक, उसने पहले नदी में छलांग लगाई लेकिन चंदू नदी में नहीं कूदा और वहां से फरार हो गया।

भड़की गर्लफ्रेंड ने दर्ज कराई FIR

भड़की गर्लफ्रेंड ने दर्ज कराई FIR

इस बेवफाई से नाराज होकर महिला ने अपने प्रेमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। पुलिस ने महिला की शिकायत पर हत्या की कोशिश करने का केस दर्ज कर लिया। जांच अधिकारी संतोष सिंह ने कहा कि चंदू के खिलाफ हत्या के प्रयास और महिला के मोबाइल को नुकसान पहुंचाने के लिए प्राथमिकी दर्ज की गई है।

ये भी पढ़ें:- 'भाभी से संबंध नहीं छोड़ सकता, तुमसे दूरी मंजूर', आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए पति ने पत्नी को दिया तीन तलाकये भी पढ़ें:- 'भाभी से संबंध नहीं छोड़ सकता, तुमसे दूरी मंजूर', आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक

Comments
English summary
girlfriend jumped into the Yamuna river man retreated at the last minute
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X