• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गाजियाबाद: फ्लाईओवर से नीचे गिरी यात्रियों से भरी बस, 1 की मौत, कई लोग घायल

|
Google Oneindia News

गाजियाबाद, अक्टूबर 13: गाजियाबाद के भाटिया मोड़ फ्लाईओवर के पास बुधवार शाम भीषण सड़क हादसा हुआ है। लाल कुआं की तरफ से गाजियाबाद आ रही यात्रियों से भरी बस भाटिया मोड़ के फ्लाईओवर से गिरी नीचे गिर गई। बताया जा रहा है कि नीचे सड़क पर जा रहे एक बाइक सवार की बस से दबकर मौत हो गई। कई लोगों के घायल होने की खबर है। फिलहाल राहत और बचाव कार्य जारी है। घटना के वक्त बस में 7 यात्री सवार थे।

Ghaziabad Many people feared injured after a bus falls from Bhatia Modh flyover

बस गिरने से बाजार में मौजूद दर्जनों लोग इसकी चपेट में आ गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने यात्रियों और बस की चपेट में आए लोगों को निकालना शुरू कर दिया है। फिलहाल जिला सरकारी अस्पताल एमएमजी में आधा दर्जन एंबुलेंस के माध्यम से 10 घायलों को भेज दिया गया है। हादसे में कितने लोगों की मौत हुई है, ये अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है।

अगले हफ्ते भारत में वैक्सीनेशन का आंकड़ा होगा 100 करोड़, स्वास्थ्य मंत्रालय कर रहा जश्न की तैयारीअगले हफ्ते भारत में वैक्सीनेशन का आंकड़ा होगा 100 करोड़, स्वास्थ्य मंत्रालय कर रहा जश्न की तैयारी

मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि बस गलत दिशा से आ रही थी। फ्लाईओवर पर एक बाइक को टक्‍कर मारने के बाद बस रेलिंग से भिड़ गई और नीचे सड़क पर गिर गई। यह बस शिव टूर एंड ट्रैवल की है। बताया जा रहा है कि बस नोएडा से ऑफिस स्टाफ को लेकर लौट रही थी। मौके पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौजूद हैं।

गाजियाबाद एसएसपी पवन कुमार ने बताया कि, बस 7-8 यात्रियों को लेकर नोएडा से गाजियाबाद आ रही थी। टायर फटने से बस अनियंत्रित होकर भाटिया मोड़ फ्लाईओवर से गिर गई। 2 दोपहिया वाहन बस के नीचे फंस गए। जिससे तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि बाइक सवार की मौत हो गई।

English summary
Ghaziabad Many people feared injured after a bus falls from Bhatia Modh flyover
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X