मइवां सीट पर सपा में बगावत के बाद अब कांग्रेस प्रत्याशी बने बागी

Subscribe to Oneindia Hindi

मिर्जापुर। सपा-कांग्रेस में गठबंधन में बाद जिले के मझ्‍वां विधानसभा सीट पर सपा में बगावत होने के बाद अब मडिहान चुनाव विधानसभा सीट कांग्रेस प्रत्याशी ने बगावत शुरु कर दी है। पिछले विधानसभा में कांग्रेस से चुनाव लड़ने वाले पूर्व प्रत्याशी रामराज पटेल ने जन पंचायत बुलाकर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने का ऐलान करते हुए कहा कि जिंदा कौमे पांच साल इंतजार नहीं करती है। इस दौरान सिर्फ कांग्रेस ही नहीं सपा के भी पदाधिकारी भी जन पंचायत में मौजूद रहे।

Read Also: मऊ: जिसे लोकसभा चुनाव में हराया, बीजेपी ने उसे ही बनाया अपना प्रत्याशी

मइवां सीट पर सपा में बगावत के बाद अब कांग्रेस प्रत्याशी बने बागी

कांग्रेस के साथ सपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी रामराज के पक्ष में गठबंधन होने के चलते चुनार विधानसभा पर सपा के विधायक जगदंबा सिंह पटेल चुनाव लड़ रहे हैं। रामराज पटेल ने चुनाव की तैयारी शुरू कर दी थी। गठबंधन के चलते सिर्फ कांग्रेस को जिले की पांच विधानसभा में सिर्फ मडिहान विधानसभा सीट मिली। जहां से ललितेशपति त्रिपाठी कांग्रेस से

वर्तमान विधायक है। इसके बाद रामराज पटेल ने क्षेत्र के शिवशंकरी धाम के मैदान में जन पंचायत बुलायी। इसमें उमड़े चुनार विधानसभा की विशाल जन समूह ने रामराज पटेल को निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने को कहा।

जनता का जोश देख रामराज पटेल ने भी चुनाव लड़ने की घोषणा की। रामराज पटेल ने कहा कि मैंने चुनार की जनता के लिए जान की बाजी लगाकर सदैव काम किया है, करता रहूंगा। मैं जनता का सेवक हूँ। चुनार विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक गाँव के हर वर्ग के लोगों ने भारी संख्या में सामिल हुए। बैठक में कांग्रेस के बूथ स्तर से लेकर विधानसभा स्तर के पदाधिकारियों के साथ सपा के भी पदाधिकारी रामराज पटेल के साथ खड़े दिखलाई दिए।

Read Also: हाथरस की रैली में राहुल बोले, मेरे सवाल पर एक शब्द नहीं बोले पीएम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress leader protested against party in Mainwan and announce to fight as independent candidate.
Please Wait while comments are loading...