• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्री पोल सर्वे को मायावती ने बताया भ्रामक और शरारतपूर्ण, कहा- BSP षड्यंत्रों का सामना करने के लिए हमेशा तैयार

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 04 सितंबर: हिंदी न्यूज़ चैनल पर दिखाए जा रहे प्री पोल सर्व को उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम व बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने भ्रामक और शरारतपूर्ण बताया है। मायावती ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि अति महंगाई, गरीब व बेरोजगारी की मार आदि ने काफी लंबे समय से जनता का जीवन त्रस्त करते रख दिया है। जिससे भाजपा के प्रति जन आक्रोश व्याप्त है और वोट प्रतिशत भी काफी गिरा है।

Former CM Mayawati press conference on pre poll survey
    UP Election 2022: चुनाव से पहले आए चुनावी सर्वे पर BSP Chief Mayawati ने उठाए सवाल | वनइंडिया हिंदी

    मायावती ने टीवी चैनल पर दिखाए जा रहे प्री पोल सर्वे को पूरी तरह खारिज करते हुए उसे प्रायोजित बताया। उन्होंने कहा कि यह सर्वे हवा-हवाई, भ्रामक और शरारतपूर्ण ज्यादा लगता है। मायावती ने कहा कि सर्वे में दिखाया जा रहा है कि 2022 में होने वाले यूपी के विधानसभा चुनाव में भाजपा को पूर्ण बहुमत प्राप्त होगा, जबकि बसपा को बेहद कम सीटें मिलती हुई नजर आ रही हैं। कहा कि इससे इनका खास मकसद भाजपा को मजबूत दिखाते रहने से ज़्यादा बसपा के लोगों का मनोबल गिराना ही लगता है।

    मायावती ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि इनको मालूम होना चाहिए कि बीएसपी के लोग (नेता, कार्यकर्ता व समर्थक) इस प्रकार के षड्यंत्रों का सामना करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। वह लोग इस सर्वे के बहकावे में आने वाले नहीं हैं। कहा कि इस सर्वे की चुनौती को स्वीकार करते हुए अब वे और भी ज्यादा जिद, जोश और हिम्मत व महनत के साथ काम करेंगे। मायावती ने कहा मुझे अपने लोगों के ऊपर यह पूरा-पूरा भरोजा है।

    कहा कि जैसे-जैसे यूपी विधानसभा का आम चुनाव नजदीक आता जाएगा, वैसे-वैसे बीएसपी विरोधी तत्वों का षड्यंत्र और भी अधिक भ्रामक और जहरीला होता चला जाएगा। जैसा कि हर चुनाव से पहले यहां अक्सर देखने को मिलता है। मायावती ने कहा कि प्रदेश में दलितों, आदिवासियों, अतिपिछड़ो, मुस्लिम व अन्य धार्मिक अल्पसंख्यकों के साथ-साथ अपरकास्ट समाज में से खासकर ब्राह्मण समाज भी भाजपा के पक्षपाती रवैये से दुखी होकर बीएसपी के साथ जुड़ रहा है।

    ये भी पढ़ें:- शिक्षा विभाग में बड़े पैमाने पर आ रही हैं भर्तियां, विधानसभा चुनाव से पहले योगी ने जारी किए निर्देशये भी पढ़ें:- शिक्षा विभाग में बड़े पैमाने पर आ रही हैं भर्तियां, विधानसभा चुनाव से पहले योगी ने जारी किए निर्देश

    बसपा द्वारा प्रदेश भर में किए जा रहे प्रबुद्घ वर्ग सम्मेलन को जनता का व्यापक समर्थन मिल रहा है। इसके पहले चरण का समापन 7 सितंबर को होगा। इसके बाद अगले चरण की योजना बनाई जाएगी। मायावती ने कहा कि बीएसपी की नकल करके भाजपा अब सम्मेलन कर रही है।

    English summary
    Former CM Mayawati press conference on pre poll survey
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X