• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO: प्रयागराज में बारात के दौरान बेकाबू हुआ हाथी, बग्गी से कूद दूल्हे ने बचाई जान

|
Google Oneindia News

प्रयागराज, जून 12; उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक शादी समारोह के दौरान एक हाथी ने जमकर तांडव मचा दिया। बारात के दौरान हाथी बेकाबू ने शादी के पंडाल में खूब तोड़ाफोड़ मचाई, साथ ही गांव के कई घरों को भी नुकसान पहुंचाया। बताया जा रहा है कि, इस हादसे में हाथी ने कई वहानों को क्षतिग्रस्त कर दिया है। हाथी ने बरात में काफी नुकसान भी किया। वाहनों में तोड़फोड़ भी की। किसी प्रकार महावत ने उसे नियंत्रण में किया, तब जाकर अफरा-तफरी शां‍त हुई।

 द्वारचार की रस्‍म के दौरान भड़का हाथी

द्वारचार की रस्‍म के दौरान भड़का हाथी

झूंसी थाना क्षेत्र के मलावा बुजुर्ग के अलमासपुर मजरे में शुक्रवार की रात एक बरात आई थी। बरात में ठाट-बाट की खातिर हाथी को भी लाया गया था। घराती और बराती पक्ष में खुशी का माहौल था। बरात का भव्‍य स्‍वागत किया गया। अब द्वारचार की रस्‍म अदा होने वाली थी। अचानक बरात में लाया गया हाथी किसी कारण बिगड़ गया। हाथी को महावत नियंत्रित करने की कोशिश करता रहा लेकिन उसने उत्पात मचाना शुरू कर दिया।

    Viral Video: बारात के दौरान Elephant हुआ बेकाबू, जमकर मचाया तांडव, देखिए VIDEO | वनइंडिया हिंदी
     दूल्हा देव आनंद त्रिपाठी ने बग्गी से भागकर अपनी जान बचाई

    दूल्हा देव आनंद त्रिपाठी ने बग्गी से भागकर अपनी जान बचाई

    बेकाबू हुए हाथी ने पंडाल तोड़ा और कई गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त कर दीं। कई बाइकों को उसने उठा उठाकर पटका, जिससे बाइकों के पुर्जे निकल गए। यही नहीं उसने गांव के कई घरों को भी नुकसान पहुंचाया। बेकाबू हाथी महावत से भी काबू में नहीं आ रहा था। दूल्हा देव आनंद त्रिपाठी ने बग्गी से भागकर अपनी जान बचाई। शादी में मौजूद लोगों ने भी घर के भीतर घुसकर अपनी जान बचाई। भड़के हाथी ने पंडाल भी गिरा दिया था।

    वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

    थानों की पुलिस ने संभाला मोर्चा

    थानों की पुलिस ने संभाला मोर्चा

    घटना की सूचना पर देर रात तीन थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्कत से हाथी को मौके से हटाने में सफलता पाई। रात ग्यारह बजे के बाद विवाह का कार्यक्रम आगे बढ़ाया जा सका।मची भगदड़ के दौरान कई लोगों को चोटें भी आई। हाथी के जाने के बाद कई घंटो तक गांव में दहशत का माहौल रहा।

    मेहुल चोकसी के खिलाफ भारत ने डोमिनिका कोर्ट में दाखिल की 2 याचिकाएं, हरीश साल्वे करेंगे पैरवीमेहुल चोकसी के खिलाफ भारत ने डोमिनिका कोर्ट में दाखिल की 2 याचिकाएं, हरीश साल्वे करेंगे पैरवी

    English summary
    elephant got irked by crackers and destroyed ceremonial wedding 'pandal in UP's Prayagraj
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X