ताजमहल के ऊपर ड्रोन की उड़ान का खतरा, घंटों चला सर्च ऑपरेशन

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

आगरा। यूपी के आगरा में ताजमहल के मुख्य गुंबद पर ड्रोन की उड़ान ने सुरक्षा एजेंसियों के होश उड़ा दिए। ताज परिसर में ड्रोन को उड़ता देख सीआईएसएफ, पर्यटन पुलिस सहित थाना पुलिस सक्रिय हो गई। सुरक्षा एजेंसियों ने कई घंटे सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन ड्रोन का पता नहीं चल सका।

ड्रोन कहां से आया?

ड्रोन कहां से आया?

ड्रोन की सूचना पर एसपी सिटी भी मौके पर पहुंच गए और पूरे मामले की जांच में जुट गए कि ड्रोन को कहां से और किसने उड़ाया था? एसपी सिटी ने बताया कि कई बार पर्यटक अपने साथ प्रतिबंधित चीजों को साथ लेकर आते हैं। पूरे मामले की जांच की जा रही है। लापरवाही पाये जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

जांच में जुटे पुलिस अधिकारी

जांच में जुटे पुलिस अधिकारी

इससे पहले भी ताज के पीछे सुरक्षा में तैनात जवानों को ड्रोन कैमरा मिला था। ताज पर लगातार ड्रोन उड़ने की घटना से सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मचा हुआ है। थाना ताजगंज पुलिस, पर्यटन पुलिस, सीआईएसएफ के साथ पुलिस के आला अधिकारी जांच में जुटे हैं।

पहले भी मिल चुकी है फ्लाइंंग ऑब्जेक्ट की सूचना

पहले भी मिल चुकी है फ्लाइंंग ऑब्जेक्ट की सूचना

एसपी सिटी आगरा कुंवर अनुपम सिंह ने कहा कि ताजमहल के आसपास फ्लाइंग ऑब्जेक्ट की सूचना थी, ऐसी घटना पहले भी सामने आई है। टूरिस्ट अपने साथ ड्रोन लाते हैं और ताजमहल के पास फोटो लेने की कोशिश करते हैं। पूर्व में कार्रवाई हुई है, इस घटना के बाद सर्वेक्षण भी किया गया है। आगे से ऐसे मामलों में हम एफआईआर दर्ज कर जेल भी भेजेंगे। आसपास के इलाकों में कॉम्बिंग के साथ होटलों को भी चेक किया गया है।

Read Also: VIDEO: डांस क्लास में छात्र हंसा तो टीचर ने मार-मार कर गाल सूजा दिया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Drone flying above Tajmahal, police search operation

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.