उन्नाव मामले में पुलिसवालों को सस्पेंड किया, अब क्या फांसी देंगे: डिप्टी सीएम

Subscribe to Oneindia Hindi

मेरठ। उन्नाव मामले में लापरवाही बरतने वाले पुलिस वालों पर कार्रवाई के सवाल पर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने मेरठ में तल्ख अंदाज में कहा कि पुलिसकर्मियों और अफसरों को सस्पेंड किया जा चुका है, यही कार्रवाई की जाती है, अब उन्हें फांसी तो नहीं दी जाएगी।

Deputy CM said about action taken against policemen in Unnao case

मेरठ में एक प्रेस वार्ता में डिप्टी सीएम ने उन्नाव केस पर बोलते हुए कहा कि हमारी पार्टी गायत्री प्रसाद प्रजापति जैसे लोगो को संरक्षण देने वाली पार्टी नहीं है, उन्होंने कहा कि गायत्री प्रसाद प्रजापति पर अक्टूबर में रेप के आरोप लगे थे लेकिन सपा सरकार जब तक खत्म नहीं हुई तब तक उन पर कोई कार्रवाई नहीं की गई लेकिन उनकी सरकार में ऐसा नहीं है। जैसे ही उन्नाव कांड की सूचना मिली त्वरित कार्रवाई करते हुए एसआईटी की टीम गठित की गई। दो दिन में एसआईटी ने अपनी रिपोर्ट सीबीआई को सौंपी।

डिप्टी सीएम ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस का दीपक चुनाव के बाद बुझने वाला है। इसलिए कर्नाटक में वरिष्ठ कांग्रेस नेता इस तरह कि बातें योगी जैसे संत के लिये अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे है। डिप्टी सीएम ने कहा कि गांधी के आदर्शों पर चलने वाली पार्टी भाजपा है, अब कांग्रेस इटली वाली गांधी हो गई। महागठबंधन में किसी भी दल कि अकेले सामना करने की हिम्मत नही है। महागठबंधन के सवाल पर कहा कि में महागठबंधन के सेहरा किसके सर बंधेगा ये तो आपसी लड़ाई झगड़े के बाद पता चल ही जायेगा और झगड़े के बाद जो बचेगा वह दूल्हा बनेगा ।

इससे पहले प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा का भाजपाइयों ने उनका ज़ोरदार स्वागत किया। उन्होंने पुलिस लाइन्स में 'अग्निशमन सप्ताह' के तहत नई अग्निशमन की गाड़ियों का तोहफा दिया।

इसे भी पढ़ें: उन्नाव गैंगरेप केस: भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का दावा, रेप के दिन कानपुर में थे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Deputy CM said about action taken against policemen in Unnao case

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.