डिप्टी सीएम केशव ने 'भ्रष्टाचारियों' से कहा- दाल में नमक की तरह खाओ

Subscribe to Oneindia Hindi

हरदोई। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने रविवार को गांधी मैदान में आयोजित पिछड़ा वर्ग प्रतिभा सम्मान समारोह में भ्रष्टाचारियों को लेकर विवादित बयान दे डाला। उन्होंने ठेकेदारों को सलाह देते हुए कहा कि दाल में नमक की तरह खाओ।

Read Also: कूड़े में सड़ रही हैं दवाएं और मर रहे हैं मरीज, कब जागेगा प्रशासन?

डिप्टी CM केशव का विवादित बयान, कहा- दाल में नमक जितना खाओ!

भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस का दावा करने वाली प्रदेश सरकार के लिए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या प्रतिभा सम्मान समारोह में एक विवाद भी छोड़ गए। भ्रष्टाचार पर प्रहार करते-करते उन्होंने ठेकेदारों को कहा कि दाल में नमक की तरह खाओ। उन्होंने कहा कि बड़ा घोटाला बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कहा कि सपा-बसपा सरकार में कागज पर ही सड़क बन जाती थी और उसी सड़क के गड्ढे भी कागजों नहीं भरने के नाम पर घोटाले किए जाते थे।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने कार्यकर्ताओं को भगवा गमछा पहनाकर और प्रतीक चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि मुझे किसानों का दर्द मालूम है। उप मुख्यमंत्री ने किसानों के लिए संचालित की जा रही कर्ज माफी सहित विभिन्न योजनाओं का उल्लेख किया।

उन्होंने कहा कि वह खुद किसान के बेटे हैं, किसान का दर्द समझते हैं। उन्होंने मंच से कहा कि उन्हें अपने पिता के इलाज के लिए खेत गिरवी रखनी पड़ी थी तब पिता के इलाज के लिए रुपयों की व्यवस्था हो पाई थी इसलिए किसानों की आय दोगुनी करने की कोशिश में लगे हैं।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Deputy CM Keshav gave controversial comment on corruption in Hardoi, Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...