• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अयोध्या पहुंचे दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल, सरयू घाट पर की आरती

|
Google Oneindia News

अयोध्या, 25 अक्टूबर: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आज उत्तर प्रदेश पहुंचे हैं। सोमवार सुबह अरविंद केजरीवाल लखनऊ स्‍थ‍ित अमौसी एयरपोर्ट पहुंचे। जहां से वो अयोध्या आए हैं, जहां उन्होंने शाम में सरयू नदी पर होने वाली आरती में हिस्सा लिया। अरविंद केजरीवाल ने आरती करते हुए अपना वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या में मां सरयू आरती में शामिल होने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।

arvinfd

आरती में शामिल होने के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा यहां आकर वो खुद को भाग्यशाली मान रहे हैं। उन्होंने कहा,मेरा दिल्ली चलाने का 5 साल का अनुभव कहता है कि हम 130 करोड़ लोग एक परिवार की तरह, एक टीम की तरह काम करें तो इस देश को दुनिया की सबसे बड़ी शक्ति बनाने से कोई नहीं रोक सकता है।

मंगलवार को अयोध्या में रामलला और हनुमानगढ़ी के दर्शन करेंगे। राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह और उत्तर प्रदेश आप अध्यक्ष सभाजीत सिंह भी केजरीवाल के साथ हैं। कुछ दिन पहले दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी अयोध्या आए थे, उन्होंने हनुमानगढ़ी और राम जन्म भूमि दर्शन भी किए थे।

संजय सिंह यूपी सरकार पर हमलावर

केजरीवाल के अयोध्‍या दौरे को लेकर आप सांसद संजय सिंह ने यूपी की बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। संजय स‍िंह ने आज कहा कि योगी सरकार द‍िल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल के प्रभु श्रीराम के दर्शन में विघ्न डालना चाहती है। संजय सिंह ने ये भी कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता अयोध्या में श्रीराम लला की दर्शन यात्रा में केजरीवाल पर हमले की तैयारी कर रहे हैं।

आश्रम के सेट पर बजरंग दल की तोड़फोड़, एमपी के गृहमंत्री बोले- प्रकाश झा की ही गलती हैआश्रम के सेट पर बजरंग दल की तोड़फोड़, एमपी के गृहमंत्री बोले- प्रकाश झा की ही गलती है

Comments
English summary
Delhi CM Arvind Kejriwal in Ayodhya aarti at Sarayu Ghat
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X