निकाय चुनाव में हार से गुस्साए प्रत्याशी ने नए पार्षद को मारी गोली

Subscribe to Oneindia Hindi

झांसी। उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव परिणाम आने के बाद कुछ जगहों पर प्रत्याशी हार पचा नहीं पाए। मथुरा के एक इलाके में हारे हुए प्रत्याशी के समर्थकों ने वोटरों को जमकर पीटा जिसमें कई लोग घायल हो गए। कौशांबी में भाजपा के टिकट पर जीते नगर पंचायत अध्यक्ष के घर पर बम से हमला हुआ, वहीं झांसी में हार से गुस्साए एक प्रत्याशी ने नए चुने गए पार्षद पर गोली चला दी।

सिर को छूकर निकल गई गोली

सिर को छूकर निकल गई गोली

झांसी के थाना कोतवाली में दतिया गेट इलाके में नगर निगम के वार्ड नंबर 56 में यह घटना हुई है। पार्षद चुने जाने के बाद अनिल सोनी पर हारे हुए निर्दलीय प्रत्याशी ने जानलेवा हमला करते हुए गोली चला दी। गोली सिर पर निशाना साधकर चलाई गई थी लेकिन अनिल सोनी के सर के छूते हुए गोली निकल गई और वो घायल हो गए।

गोलीबारी से पहले झड़प

गोलीबारी से पहले झड़प

मिली जानकारी के मुताबिक, रिजल्ट आने के बाद पार्षद अनिल सोनी और हारे हुए प्रत्याशी मोहित में विवाद हो गया। विवाद करते-करते दोनों में झड़प होने लगी। गुस्साए मोहित ने तमंचा निकालकर अनिल सोनी पर फायर कर दिया। घायल अनिल सोनी को महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने हारे प्रत्याशी मोहित पर मुकदमा दर्ज कर लिया और मामले की जांच में जुट गई है।

मथुरा में वोटरों की पिटाई

मथुरा में वोटरों की पिटाई

मथुरा वृंदावन नगर निगम के वार्ड संख्या 36 में दबंग सुरेंद्र सिंह ने पहले बीजेपी से टिकट मांगा लेकिन जब भाजपा ने टिकट नहीं दिया तो उसने एक निर्दलीय प्रत्याशी को खड़ा कर दिया और जुट गया उसे हर कीमत पर जिताने के लिए। जब वहां से बसपा प्रत्याशी सुरेश प्रधान जीत गया और उसका प्रत्याशी हार गया तो वो बौखला गया और उसने इलाके में आकर मतदाताओं से मारपीट शुरू कर दी। मारपीट की इस घटना में 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस मामले में अब पुलिस मतदाताओं के साथ बेरहमी से मारपीट करने वाले सुरेंद्र की तलाश में जुट गई है।

नए नगर पंचायत अध्यक्ष के घर पर फेंका बम

नए नगर पंचायत अध्यक्ष के घर पर फेंका बम

कौशांबी जिले की सरायअकिल नगर पंचायत अध्यक्ष के घर पर देर रात बम फेंका गया। बम से कोई हताहत तो नहीं हुआ, लेकिन एक बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के समय नव निर्वाचित अध्यक्ष शिवदानी घर के अंदर समर्थकों संग जश्न मना रहे थे। बम की तेज आवाज सुनकर जब लोग घर से बाहर निकले तो चारों तरफ धुएं व धूल का गुब्बार था, जबकि बम की चपेट में आने से वहां खड़ी बाइक धू-धूकर जल गई। सूचना पर सीओ पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की।

Read Also: VIDEO: उसके प्रत्याशी को नहीं दिया वोट तो मतदाताओं को पीटकर किया घायल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Defeated candidate shot newly elected councilor in Jhansi.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.