अलीगढ़ में सिलेंडर फटने से दो लोगों की मौत

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अलीगढ़। सिलेंडर का धमाका कितना भयावह हो सकता है इसका अंदाजा अलीगढ़ में हुई इस घटना से लगाया जा सकता है। अलीगढ़ के बन्नादेवी इलाके में सिलेंडर फटने से दो घर भरभरा के गिर गए, जिसके चलते दो लोगों की मौत हो गई। धमाका आज सुबह बन्नादेवी इलाके के बीमा नगर में हुआ, यह धमाका गंगाराम ठेकेदार के मकान में हुआ हुआ, जिसके बाद ना सिर्फ उनाका बल्कि उनके पड़ोसी का भी घर विस्फोट में ढह गया।

blast

दो लोगों की हादसे में मौत

अलीगढ़ के बन्नादेवी के बीमा नगर इलाके में यह ब्लास्ट ठेकेदार गंगाराम के घर के भीतर हुई, विस्फोट इतना जबरदस्त था कि उनके पड़ोसी सुंदर सिंह, शंकर लाल, ज्वाला देवी का मकान व दुकान बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। यही नहीं इस ब्लास्ट की वजह से कई गाड़ियां, घर के दरवाजे, खिड़किया पूरी तररह से टूट गई। इस हादसे में गंगाराम के बेटे अजय उर्फ आशू जिसकी उम्र 22 वर्ष थी और कुंवरपाल जिसकी उम्र 30 वर्ष थी की मौके पर ही मौत हो गई।

तमाम घायलों को भर्ती कराया गया

इस हादसे में गंगाराम की पत्नी पुष्पा देवी, बेटी बबीता, ज्योति, रीना घायल हो गईं हैं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा इस हादसे में पड़ोसी शंकर लाल का बेटा दीपक घायल हुआ है, इन सभी लोगो को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद मौक पर एसएसपी समेत तमाम वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे और इस घटना की जांच कर रहे हैं। इसके अलावा मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां और फॉरेंसिक की टीम भी पहुंची। जबकि एनडीआरएफ की टीम राहत और बचाव कार्य मे जुटी है।

बम होने की आशंका

इस घटना के बाद यहां के विधायक रंजीव राजा व तमाम अन्य पार्टियों के नेता मौके पर पहुंचे हैं। इस घटना के बारे में यहां के स्थानीय लोगों का कहना है कि यह विस्फोट बम से हुआ है, मौके से पुलिस को सुतली बम के जैसे कुछ कण मिले हैं। वहीं इस मामले में आला अधिकारियों का कहना है कि जो भी इस मामले में दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा, आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Cylinder blast in Aligarh two died building collapsed.
Please Wait while comments are loading...