प्यार में जाति बनी रोड़ा, प्रेमी जोड़े ने फांसी लगा की आत्महत्या

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

रायबरेली। उत्तर प्रदेश में ​रायबरेली सलोन कोतवली क्षेत्र के ग्राम सभा ममुनी स्थित गुड़िया का बाग में प्रेमी जोड़ों की लाश प्लास्टिक की रस्सी के सहारे बबूल के पेड़ से लटकती मिली। शौच को निकले ग्रामीणों ने लटकते शव को देखा तो हड़कंप मच गया।

लड़के की शादी हो गई थी तय

लड़के की शादी हो गई थी तय

सलोन कोतवली क्षेत्र के ग्राम सभा ममुनी निवासी प्रदीप कुमार मौर्या (25) और उसी गांव की दूसरी बिरादरी की 20 साल की मोना एक-दूसरे से प्यार करते थे। समाज मे हो रही बदनामी को देखते हुए लड़के के परिजनों ने प्रदीप की शादी डलमऊ में तय कर दी थी लेकिन उसके बावजूद दोनों का छुप-छुप कर एक दूसरे से मिलना जारी था।

लड़की के परिजन गैर मौजूद

लड़की के परिजन गैर मौजूद

सोमवार को सन्दिग्ध परिस्थितयों में प्रेमी युगल की लाश ममुनी गांव के बाहर गुड़िया का बाग में बबूल के पेड़ से लटकती पाई गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इस दौरान लड़के के परिजन को छोड़कर लड़की के परिजनों की गैर मौजूदगी गांव में चर्चा का विषय बना था। बताते चलें कि प्रेमी जोड़ों की लटकती लाश देखकर प्रथमदृष्टया मामला हत्या का प्रतीत होता दिखाई दे रहा है लेकिन पुलिस इसे आत्महत्या से जोड़ कर देख रही है।

पुलिस ने बताया आत्महत्या

सलोन क्षेत्राधिकारी शशिकांत यादव ने बताया कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे, जिसकी जानकारी दोनों के परिजनों को हो गई, जिसके बाद प्रेमी युगल ने बाद में रस्सी से लटक कर आत्महत्या कर ली।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
couple deadbody hanging from a babool tree found in raibareli
Please Wait while comments are loading...