रात की नमाज पर लगे रोक, नींद डिस्टर्ब होती है: साध्वी प्राची

Subscribe to Oneindia Hindi

इलाहाबाद। इलाहाबाद में मंगलवार को एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची साध्वी प्राची ने फिर से विवादित बयान दिया है। इस बार उन्होंने मुस्लिम समुदाय के नमाज पर निशाना साधा है। उन्होंने रात में होने वाली नमाज के साथ सड़क पर नमाज पढ़ने पर पाबंदी लगाने की मांग की है। साध्वी ने यह भी दावा कि इस पर रोक लगाने के लिये वह सीएम योगी से मिलेंगी और इस पर रोक लगवायेंगी। साध्वी ने कहा कि सड़क पर नमाज हो य रात में, इससे मेरी व लोगों की नींद डिस्टर्ब होती है। ऐसे में यह बंद होनी चाहिये। अगर मुस्लिम समुदाय को नमाज पढ़ना है तो मस्जिद में कायदे से पढ़े।

Controversial comment of Sadhvi Prachi on namaz in Allahabad

मोदी सरकार में बनेगा राम मंदिर
यहां इलाहाबाद में साध्वी प्राची ने कहा कि राम मंदिर राष्ट्र मंदिर है और इसके निर्माण हेतु हिंदू एकजुट हों। विश्व की कोई ताकत अब राम मंदिर निर्माण नहीं रोक पायेगी क्योंकि मोदी और योगी सरकार में ही राम मंदिर का निर्माण होगा।

रोहिंग्या मुसलमानों को बाहर फेंको
साध्वी ने कहा कि अब भारत की ओर नजर उठाकर देखने की किसी की औकात नहीं है। जो नजर उठायेगा। उसे करारा जवाब मिलेगा। देश में ये जो रोहिंग्या मुसलमान घुस रहे हैं। ये देश इनके बाप का नहीं है और उनसे कुछ लोग जो प्रेम जता रहे हैं। इन सबको चिमटे से पकड़कर देश के बाहर फेंक दिया जाना चाहि‍ए। जो रोहिंग्या मुसलमानों को समर्थन दे, उनपर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाये।

गुपचुप रहा दौरा
साध्वी प्राची का इलाहाबाद दौरा काफी गुपचुप रहा। यहां वह नैनी इलाके के प्रसिद्ध घंटेश्वर हनुमान मंदिर में आई हुई थी। जहां उन्हे विशेष तौर पर पूजन और संत व्याख्यान के लिये बुलाया गया था। हलांकि मीडिया से दूरी बनाने का कारण अभी तक सामने नहीं आया है। माना जा रहा है यह उनकी निजी व्यवस्था रही होगी। हलांकि साध्वी के कार्यक्रम में बयानबाजी सोशल मीडिया पर खूब शेयर हुई तो बतौर श्रोता शामिल हुये मीडिया कर्मियों साध्वी के बयान को अपडेट करने लगे। मीडिया में खबरें आने के बाद एक बार फिर साध्वी विवादों में घिरती नजर आ रही हैं।

Read Also: CCTV: इन्हीं आठ लोगों ने मिलकर की बसपा नेता राजेश यादव की हत्या!

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Controversial comment of Sadhvi Prachi on namaz in Allahabad.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.