VIDEO: नेताजी ने मतदाताओं को रिझाने के लिए भरी सभा में नचवाई लड़की, देखें ताबड़तोड़ डांस

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

बुलंदशहर। नगर निकाय चुनावों में मतदाताओं को रिझाने के लिए प्रत्याशी सब तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। मतदाताओं को अपनी तरफ मोड़ने के लिए कहीं शराब, तो कही दावतों को दौर जारी हैं। वहीं, बुलंदशहर के डिबाई में एक निर्दलीय प्रत्याशी ने मतदाताओं को रिझाने के लिए नृत्य का सहारा लिया। प्रत्याशी ने रागनी कलाकारों को बुलाकर रागनी का आयोजन किया। इससे संबंधित वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस-प्रशासन हरकत में आ गया। जिसके बाद प्रत्याशी पर आदर्श आचार संहित के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

निर्दलीय प्रत्याशी ने कराया आयोजन

निर्दलीय प्रत्याशी ने कराया आयोजन

बुलंदशहर के डिबाई में नगर पालिक अध्यक्ष पद के लिए रवि वाष्णेय निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में चुनाव लड़ रहे हैं। बता दे कि रवि वाष्णेय की चुनावी जनसभा के समर्थन में आयोजित रागनी कलाकारों को बुलाकर रागनी का आयोजन किया गया था। रागनी कलाकारों ने सभा के दौरान रागनी प्रस्तुत करते हुए जमकर नृत्य भी किया। वायरल वीडियो में महिला कलाकार के नृत्य के दौरान मंच पर प्रत्याशी रवि वाष्णेय ने हाथ जोड़कर खड़े दिख रहे हैं।

रागनी कलाकारों ने किया ताबड़तोड़ डांस

रागनी कलाकारों ने किया ताबड़तोड़ डांस

बता दें कि आगामी 29 नवम्बर को बुलंदशहर में निकाय चुनाव होने हैं। चुनाव प्रचार खत्म होने से एक दिन पहले यानी 26 नवम्बर को रवि वाष्णेय ने डिबाई के कुबेर काटन के मैदान में जन सभा आयोजित की। प्रत्याशी ने भीड़ जुटाने के लिए सभा में बिना अनुमति के रागनी कलाकारों का नृत्य कराया। इस दौरान आदर्श चुनाव आचार संहिता की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। मामले को लेकर डिबाई पुलिस ने निर्दलीय प्रत्याशी के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उलंघन का मामला दर्ज कर लिया है।

वोटरों को लुभाने के लिए अपनाया हथकंडा

वोटरों को लुभाने के लिए अपनाया हथकंडा

दरअसल, मतदाताओं को लुभाने के लिए निर्दलीय प्रत्याशी रवि वाष्णेय ने रागनी कलाकारों को बुलाया था। इस दौरान डांसर ने वोटरों को लुभाने के लिए अश्लीलता डांस की सारी हदें पार कर दीं। आदर्श आचार संहिता की धज्ज्यिां उड़ाए जाने का वीडियो वायल हो गया। एसपी देहात पीके तिवारी ने बताया कि एसएसआई ने डिबाई कोतवाली में रवि वाष्णेय के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन की रिर्पोट दर्ज करा दी गई है।

ये भी पढ़ें- शराबी पति के इलाज का बिल चुकाने को बेबस मां ने बेच दिया अपने जिगर का टुकड़ा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
allahabad bar girls dance in leaders public meeting
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.