चुनावी रंजिश में नगर पालिका के नवनिर्वाचित चेयरमैन को मारी गोली, हालत गंभीर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बुलंदशहर। बसपा के नवनिर्वाचित चेयरमैन ब्रजेश शर्मा पर चुनावी रंजिश में हमला हुआ है। जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हमलावरों ने ब्रजेश शर्मा पर कई राउंड फायरिंग की है। पुलिस ने ब्रजेश शर्मा को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां से डाक्टरों ने उन्हें नोएडा के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। बता दें कि ब्रजेश शर्मा ने सोमवार को ही एसएसपी से मिलकर अपनी जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई थी।

चुनावी रंजीश में नगर पालिका के नवनिर्वाचित चेयरमैन को मारी गोली, हालत गंभीर

मामला बुलंदशहर के अनूपशहर थाना क्षेत्र का हैं। यहां अनूपशहर नगर पालिका के चुनाव में बसपा के टिकट पर ब्रजेश शर्मा ने जीत हासिल की थी। बसपा प्रत्याशी ब्रजेश शर्मा ने भाजपा प्रत्याशी को 510 वोटो से हराया था। सोमवार की देर शाम को बसपा के नवनिर्वाचित चेयरमैन ब्रजेश शर्मा रोज की तरह गंगा घाट पर मछलियों को दाना-डालने के लिए गए थे। ब्रजेश शर्मा जब दाना डालकर घर लौट रहे थे तभी बीजेपी के प्रत्याशी ने अपने चार साथियों के साथ चुनावी रंजिश में ताबड़-तोड़ गोलियां बसपा प्रत्याशी ब्रजेश शर्मा पर बरसाकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गम्भीर रुप से घायल ब्रजेश शर्मा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए हायर सेंटर में रेफर कर दिया हैं। बता दें कि ब्रजेश शर्मा के दो गोली लगने की बात कही जा रही हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

चेयरमैन ब्रजेश शर्मा के भाई राजीव शर्मा ने बताया कि सोमवार की सुबह अनूपशहर के पूर्व विधायक चौधरी गजेंद्र सिहं के साथ ब्रजेश शर्मा एसएसपी से मिले थे। एसएसपी से मिलकर अपनी जान का खत्तरा बताते हुए एक पत्र दिया था। जिसमें अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई थी।

शरद यादव और अली अनवर की राज्यसभा सदस्यता खत्म, जेडीयू ने की थी अनुशंसा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bsp Municipality chairman attacked in bulandshahr,hospitalised in critical condition
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.