यूपी निकाय चुनाव: मथुरा के वार्ड नं. 56 में टाई होने के बाद लकी ड्रा से जीती BJP

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। यूपी निकाय चुनाव में मथुरा के वार्ड नंबर 56 में भाजपा और कांग्रेस के बीच एक बेहद ही रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। इस सीट पर मतगणना में दोनों ही पार्टियों के उम्मीदवारों को बराबर मत मिले जिससे मुकाबला टाई हो गया। जीत के लिए चुनाव अधिकारियों ने लकी ड्रा निकाला जिसमें भाजपा उम्मीदवार की जीत हुई। जीत की खबर सुनकर भाजपा उम्मीदवार मीरा अग्रवाल खुशी से उछल पड़ीं।

यूपी निकाय चुनाव: मथुरा के वार्ड नं. 56 में टाई होने के बाद लकी ड्रा से जीती BJP

मिली जानकारी के मुताबिक मथुरा के वार्ड नंबर 56 में भाजपा और कांग्रेस उम्मीदवार को बीच मतगणना में बराबर का मुकाबला देखने को मिला। मतगणना के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी निमाई पंडित उर्फ कृष्णा और मीरा अग्रवाल, दोनों ही उम्मीदवारों को 874 अंक मिले। जिससे मुकाबला टाई हो गया। चुनाव आयोग के पर्यवेक्षक ने दोनों उम्मीदवारों में से किसी एक की जीत तय करने के लिए लकी ड्रा कराने का फैसला लिया। इसके लिए दोनों उम्मीदवारों की नाम लिखी पर्ची एक बॉक्स में डाला गया।

यहां भाग्य ने भाजपा उम्मीदवार, मीरा अग्रवाल का साथ दिया। लकी ड्रा के जरिए जो पर्ची निकाली गई उस पर भाजपा उम्मीदवार मीरा अग्रवाल का नाम लिखा था जिसके बाद चुनाव अधिकारियों ने उन्हें विजेता घोषित कर दिया। अपनी जीत की खबर सुनकर मीरा अग्रवाल खुशी से उछल पड़ीं। मीरा अग्रवाल ने जीत को भाग्य की जीत बताया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bjp won Ward no.56 seat in Mathura after a lucky draw in up civic polls 2017
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.