कैथल: हिरासत में लिए गए BJP सांसद राजकुमार सैनी, धारा 144 लागू

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कैथल। भाजपा सांसद राजकुमार सैनी कैथल जिले के गांव सेरधा में जनसभा करने वाले थे लेकिन उनकी सभा से पहले ही जाट समाज के लोगों ने कार्यक्रम में लगे टेंट-तंबू उखाड़ दिए। जाट समाज के लोगों ने सांसद सैनी को गांव में नहीं घुसने की चेतावनी दी। वहीं भाजपा सांसद कार्यक्रम में जाने के लिए अड़े रहे। स्थिति तनावपूर्ण देखते हुए हरियाणा पुलिस ने इलाके में धारा 144 लगा दी और राजकुमार सैनी को हिरासत में ले लिया।

कैथल: हिरासत में लिए गए BJP सांसद राजकुमार सैनी, धारा 144 लागू

राजकुमार सैनी को हिरासत में लेकर कैथल पुलिस लाइन लाया गया जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया। इस बीच अज्ञात लोगों द्वारा भाजपा नेता राकेश राणा पर हमले की खबर भी आ रही है। बता दें कि सेरधा गांव में सैनी के कार्यक्रम के लिए आयोजक और जाट समाज एक दूसरे के आमने-सामने आ गए हैं। मौके की नजाकत को देखते हुए आइजी करनाल रेंज सुभाष यादव भी मौके पर पहुंच चुके हैं।

हंगामें के बाद समर्थकों के साथ मीडिया से बात करने आए सैनी ने कहा कि मामले को जानबूझकर बढ़ाया गया है। पुलिस ने मुझे धारा 144 लगाकर गिरफ्तार कर लिया लेकिन एक जाति विशेष के लोगों पर कोई कार्रवाई नहीं की। उधर, सेरधा गांव में सैनी के कार्यक्रम के आयोजकों ने कहा कि अगर भाजपा सांसद का इस गांव में सभा नहीं हुआ तो वे आत्महत्या कर लेंगे।

स्थिति तनावपूर्ण देखते हुए इलाके में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी है। गांव में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bjp mp rajkumar saini detained by haryana police in kaithal
Please Wait while comments are loading...